ENG | HINDI

तो ये वजह है जिसने बंद कर रखी है ऋतिक की जुबान

कंगना और ऋतिक

कंगना और ऋतिक के बीच चल रही आंधी थमने का नाम नहीं ले रही है।

कंगना ने हाल में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के बाद फिर से ठंडे पर गए मामले को तूल दे दिया। कंगना-ऋतिक के मामले में पूरा बॉलीवुड सकते हैं। कई ने इस मुद्दे पर न चाहते हैं भी बहुत कुछ बोल दिया  लेकिन कितने ही चुप्पी साधे बैठे हैं।

नेपोटिज्म को लेकर कगंना पहली नहीं हैं जिन्होंने बोला है। इस मुद्दे पर नए से लेकर पुराने सुपरस्टार तक कई बार बात कर चुके हैं। कंगना इस मुद्दे से ज्यादा अपने और ऋतिक के संबंधों के कारण सुर्खियों में रही है। कंगना बॉलीवुड की वो अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने रिलेश्नशिप पर खुलकर बातचीत की।

कंगना और ऋतिक की लड़ाई –

कंगना ने क्या कहाः

कंगना ने अपने इंटरव्यू में ऋतिक और अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वो ऋतिक से शादी करना चाहती थी और उन्होंने भी तलाक के बाद शादी करने का वादा किया था पर बाद में वो दगा दे गए। कंगना ने इस बात को स्वीकार भी किया कि उन्होंने इमेल और प्राइवेट मैसेज लीक करने के कारण मांफी भी मांगी थी। कंगना ने ऋतिक के अलावा आदित्य पंचोली पर भी आरोप लगया लेकिन आदित्य ने तुरंत जवाब दे दिया लेकिन ऋतिक अब तक चुप है।

ऋतिक की चुप्पी की वजहः

ऋतिक बेशक चुप हो पर पुर्व पत्नी सुजैन ने कंगना को जवाब देने को कोशिश जरुर की। ऋतिक को उनके कानूनी सलाहकारों ने इस मुद्दे पर बोलने से मना किया है। कानूनी सलाहकारों का मानना है कि कहीं इस मुद्दे पर बोलकर ऋतिक फंस न जाएं। उनकी लीगल टीम कंगना के हर एक हरकतों पर नजर रख रही है। उन्हें जैसे लगेगा कि मामला ऋतिक के फेवर में है तो वो तुरंत कानूनी एक्शन ले सकते हैं।

बॉलीवुड ऋतिक के साथः

इस मुद्दे पर बॉलीवुड दो खेमों में बट गया है लेकिन ज्यादातर ऋतिक के साथ है। फराह खान कहा कंगना वुमेन कार्ड खेल रही है। उन्हें महिला होने का गलत इस्तेमाल बंद करना चाहिए वहीं गायिका सोना महापात्रा ने को उनके इंटरव्यू को सर्कस करार दे दिया।

ये है कंगना और ऋतिक की लड़ाई – अब कंगना चाहती क्या हैं यह तो वो ही बता सकती है। वो फिल्म को प्रोमशन चाहती है या फिर कुछ और। लेकिन इतना तो तय है कि कंगना फिल्मों में जितनी बोल्ड भूमिका निभाती हैं निजी जीवन में भी उसी अवतार में नजर आ रही है।

Don't Miss! random posts ..