ENG | HINDI

गुड गर्ल्‍स को इसलिए पसंद आते हैं बैड ब्‍वॉएज़

कहते हैं कि अपोजिट हमेशा अट्रैक्‍ट करते हैं और ये बात निजी जिंदगी में भी काफी हद तक सही साबित होती है। भले ही लड़कियां अपने लिए हैंडसम, मैनर्स वाले और पढ़े-लिखे जीवनसाथी के सपने देखती हों लेकिन असल जिंदगी में तो उन्‍हें बैड ब्‍वॉएज़ ही पसंद आते हैं।

इस बारे में हर कोई अपनी-अपनी थ्‍योरी बताता है। दोस्‍तों, गुड गर्ल्‍स ने अपने आसपास कभी ऐसे लड़के नहीं देखे होते जो उनसे खुलकर बात कर सकें या खुलेआम उनके साथ फ्लर्ट कर सकें। यहां हम छेड़छाड़ की नहीं हैल्‍दी फ्लर्टिंग की बात कर रहे हैं।

बैड ब्‍वॉएज़ की कई ऐसी आदतें होती हैं जो गुड गर्ल्‍स के मन को भा जाती हैं। बात करने का तरीका उन्‍हें सबसे ज्‍यादा इंप्रेस कर देता है। वहीं ऐसे लड़कों को लड़कियों को पटाना भी खूब अच्‍छी तरह से आता है। लड़के बड़े शातिर होते हैं, उन्‍हें लड़कियों के दिल तक पहुंचने का रास्‍ता पता होता है और वो वहीं वार करते हैं जहां उन्‍हें आसानी से जीत मिल जाए।

इसके अलावा जो लड़कियां हमेशा पढ़ाई में लगी रहती हैं उन्‍हें अपने अपोजिट बैड ब्‍वॉएज़ की लाइफ आकर्षित करती है। उन्‍होंने खुद तो कभी ये सब किया नहीं होता इसलिए किसी और को ऐसा करते देख उनका मन भी मचलने लगता है।

बैड ब्‍वॉएज़ की सबसे बड़ी खास बात ये होती है कि वो सामने वाले को अपनी बातों में फंसाना जानते हैं और इन्‍हीं बातों में गुड गर्ल्‍स फंस जाती हैं।

मैंने भी आमतौर पर कपल्‍स ऐसे ही देखे हैं जो एक-दूसरे के अपोजिट हों। कहीं लड़का चुलबुला होता है और लड़की शांत स्‍वभाव की तो कहीं लड़की का स्‍वभाव चंचल रहता है और लड़का सीधा-सादा होता है।

ऐसे मामलों में कहा जा सकता है कि अपोजिट अट्रैक्‍ट करते हैं। कई फिल्‍मों में भी गुड गर्ल्‍स और बैड ब्‍वाएज़ की जोड़ी पर्दें पर दिखाई दी हैं।

Don't Miss! random posts ..