ENG | HINDI

आख़िर किसकी इतनी हिम्मत कि उसने करण जौहर को छक्का कह दिया !

करण जौहर को छक्का

लगता है करण जौहर के सितारे आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं.

पहले तो अजय देवगन और काजोल से उनका झगड़ा. कुछ समय बीतने पर बॉलीवुड क्वीन कंगना रणावत ने उन्हें खुलेआम सोशल मीडिया पर ट्रोल किया, तो अब आम आदमी की इतनी हिम्मत हो गई कि किसी ने सोशल मीडिया पर करण जौहर को छक्का कह दिया.

भले ही छुपे तौर पर मीडिया में ये बात होती रही है कि करण का कई मर्दों से संबंध है, लेकिन इसका ये मतलब थोड़ी है कि कोई भी राह चलता उन्हें कुछ भी कह दे.

वैसे ये शोभा तो नहीं देता, लेकिन जब से सोशल मीडिया आया है, लोगों की ज़ुबां कैंची की तरह चलने लगी है. किसी भी सेलेब को कोई कुछ भी बोलकर निकल जाता है.

करण जौहर ने हाल ही में अपना एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर डाला था.

उस वीडियो क्लिपिंग को देखने के बाद किसी ने कहा कि एक छक्का दूसरे छक्के का इंटरव्यू कर रहा है. किसीने करण जौहर को छक्का कह दिया. इस पर करण जौहर ने बड़ी ही समझदारी से रिप्लाई किया.

हमेशा कूल दिखने वाले करण ने उस व्यक्ति को जवाब भी कूल ही दिया. करण ने कहा कि तुम अपनी दवाई सही समय पर लिया करो, जल्दी ठीक हो जाओगे. हम आपको बता दें कि ये पूरा माज़रा ट्विटर पर चला. पहले करण ने वो वीडियो अपलोड किया फिर त्रिपाठी नाम के बंदे ने उसका मज़ाक उड़ाया और फिर करण ने उसका जवाब दूसरे ट्वीट से दिया.

ये पहली बार नहीं है जब करण जौहर का मज़ाक सोशल साइट्स पर इस तरह से उड़ा है.

करण पर कई तरह के जोक्स और टिप्पणी पहले भी होती रही है. अब इसे करण की समझदारी ही कहेंगे कि वो पंगा लेने की बजाय बड़ी ही संजीदगी से जवाब देते हैं.

एक सेलेब की तरह करण पेश आते हैं.