ENG | HINDI

अपनी करोड़ों की कमाई यहाँ खर्च करते हैं भारतीय क्रिकेटर्स !

भारतीय क्रिकेटर्स के खर्चे

भारतीय क्रिकेटर्स के खर्चे  – शायद दुनियाभर में सिर्फ भारत ही एक ऐसा देश है जहां क्रिकेटर्स पर खूब पैसा बरसाया जाता है।

इस खेल में पैसे के साथ-साथ शोहरत भी खूब मिलती है। क्रिकेटर्स खेल के अलावा विज्ञापनों और कई अन्‍य तरीकों से अरबों रुपए कमाते हैं। कमाई के साथ-साथ इनके शौक भी काफी तगड़े हैं।

आज हम आपको बताते हैं भारतीय क्रिकेटर्स के खर्चे  – क्रिकेट टीम के टॉप खिलाडियों की कितनी कमाई है और ये अपना पैसा कहां खर्च करते हैं।

1 – विराट कोहली

इस समय क्रिकेट से लेकर एंटरटेनमेंट के मंच तक सिर्फ विराट का ही नाम गूंज रहा है। विराट की कमाई करोड़ो में है। वो तो पानी भी पेट्रोल से महंगा पीते हैं। विराट को लग्‍जरियस कारों का बहुत शौक है। उनके पास ऑडी Q7 और R8 V10, बीएमडब्‍ल्‍यू, लैंड रोवर और लैंबोर्गिनी है। साथ ही विराट का मुंबई में 34 करोड़ी की कीमत का आलीशान घर है।

2 – महेंद्र सिंह धोनी

भारत को वर्ल्‍ड कप दिलवाने वाले धोनी को बाइक्‍स का बहुत शौक है। उनके पास लाखों रुपए की कीमत वाली शानदार बाइक्‍स का कलेक्‍शन है। धोनी लग्‍जरियस कारों, बाइक्‍स और महंगी घडियों पर खूब खर्चा करते हैं।

भारतीय क्रिकेटर्स के खर्चे

3 – युवराज सिंह

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे युवराज सिंह की पॉपुलैरिटी भी कुछ कम नहीं है। युवराज ने भले ही कैंसर की वजह से ब्रेक लिया हो लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई। युवराज के पास 5 करोड़ी की कीमत वाली लैंबोर्गिनी मुर्शिलैगो है। इसके अलावा उनके पास 1.40 करोड़ रुपए की बीएमडब्‍ल्‍यू एम5 भी है। युवराज अपनी कमाई का कुछ हिस्‍सा अपनी चैरिटेबल ट्रस्‍ट को भी दान करते हैं।

भारतीय क्रिकेटर्स के खर्चे

4 – सचिन तेंदुलकर

मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर को भी दूसरे स्‍टार क्रिकेटर्स की तरह लग्‍जरियस कारें खरीदने का बहुत शौक है। सचिन तेंदुलकर के पास फरारी 360 मेडोना, निसान और बीएमडब्‍ल्‍यू के कई टॉप मॉडल हैं। सचिन को ब्रांडेड घडियों का भी बहुत शौक है।

भारतीय क्रिकेटर्स के खर्चे

इन स्‍टार किक्रेटर्स के शौकों को देखकर लगता है कि इन सभी को महंगी कारों और घडियों का शौक है और ये सभी भारतीय क्रिकेटर्स के खर्चे गाडियां खरीदने में होते है ।

Don't Miss! random posts ..