ENG | HINDI

अपने जिस्म की करोड़ों की कमाई… सनी लियोनी ने इन धंधों में लगाईं !

सनी लियोनी की कमाई

क्या आपको पता है ?

पोर्न स्टार सनी लियोनी बहोत बड़ी बिजनेसवीमेन बन गई है.

इस समय सनी लियोनी ज़बरदस्त पैसा कमा रही है. ये वही पैसा है, जो सनी ने पोर्न फिल्मो में और इंडियन फिल्मो में काम करके कमाया है.

कहावत है पैसे पैसों को खींचते है. ये बात फिर एक बार साबित हो गई है. अब देखिए ना सनी ने खूब पैसे कमाएं और उन्हें डबल करने के लिए कई जगहों पर इन्वेस्ट भी किया है. 

आइए हम आपको बताते है कि सनी लियोनी की कमाई उसने कहाँ कहाँ लगाई है. 

1 . प्रोडक्शन हाउस

सनी लियोनी का सबसे पुराना बिजनेस प्रोडक्शन हाउस है. ये प्रोडक्शन हाउस इस वक्त उनके पति संभाल रहे है. अब तक इस प्रोडक्शन हाउस से 57 पोर्न फिल्मे रिलीज़ की जा चुकी है. ये कम्पनी अमेरिकन पोर्न फिल्मो में भी पैसे भी लगाती है.

2 . कई कम्नियों के शेयर खरीदे है

सनी लियोनी ने खबरों के मुताबिक़ सनी कई कम्पनियों के शेयर खरीद रखे है. म्युचुवल फंड में पैसे लगाएं है.

3 . रियल स्टेट

मुंबई के एक नामचीन रियल स्टेट कम्पनी में सनी लियोनी के करोडो रुपए इन्वेस्ट हुए है. अंधेरी लोखंडवाला में 2 फ्लेट, लोनावला में आलिशान बँगला, अमेरिका में अपना खुद का घर ये बताता है कि सनी लियोन करोडपति है.

4 . कामुक कहानियाँ बेचती है सनी

सनी लियोनी पिछले 7 सालो से एक ऑनलाइन वेब साईट चला रही है, जिसमे कामुक कहानियां लिखी जाती है. कहते है करोडो रुपए कमाती है. सनी कामुक कहानियाँ बेचकर. स्वीट ड्रीम के नाम से ये कामुक कहानियां रात में बहोत बेची और पढी जाती है.

5 . पेंटी ब्रा की कम्पनी में पार्टनर

इंडिया की एक प्रख्यात पेंटी और ब्रा बनाने वाली कम्पनी में सनी लियोनी बराबर की पार्टनर है. सनी ने इस कम्पनी के लिए मॉडलिंग भी की है. ये कम्पनी बॉडी परफ्यूम भी बनाती है, जिसमे सनी के करोडो रुपए लगे है.

ये थी सनी लियोनी की कमाई, जो उसने अलग अलग जगहों पर लगाई.  बहोत ही कम समय में सनी लियोनी करोडपति बन गई.

अरे भाई ! सनी लियोनी ने पलंग तोड़ मेहनत जो की है. वैसे सनी की मेहनत आपने भी कई बार मन लगाकर देखी ही होगी.

Don't Miss! random posts ..