ENG | HINDI

किसी स्त्री का आपके सपने में आने के पीछे छिपा है ये रहस्य !

सपनों में स्त्री आये

सपनों में स्त्री आये – लगभग सभी इंसानों को नींद में सपने आते है।

वैज्ञानिक भी कहते है कि बिना सपनों के कोई नींद नहीं होती है क्योंकि हमारा दिमाग चौबीसों घंटे काम करता रहता है तो सपनों में हमें कुछ ना कुछ दिखाई देना स्वाभाविक है।

लेकिन बात अगर सपनों की दुनिया की करे तो ये बिलकुल ही अलग तरह के रहस्य और रोमांच से भरी हुई है। जी हाँ हमारे पूर्वज भी कह गए है कि आपको आने वाले हर सपने का कोई ना कोई महत्व जरुर होता है।

यहाँ पर हम बताने जा रहे है जब आपके सपनों में स्त्री आये तो उसका क्या मतलब हो सकता है।

आइये जानते है जब सपनों में कोई स्त्री आती है तो उसके पीछे का क्या रहस्य हो सकता है-

1.  यदि कोई व्यक्ति सपने में किसी स्त्री को चूमता है या उसके साथ संबंध बनाता है, तो इसका मतलब ये होता है कि उसे अचानक कही से बहुत से धन की प्राप्ति होने वाली है।

2. अगर कोई व्यक्ति सपने में किसी ऐसी औरत को देखता है जो बुरका पहने है तो इसका मतलब ये है कि उसका मित्र उसके साथ विश्वासघात कर सकता है।

3.  यदि कोई व्यक्ति किसी महिला को चौपट खेलते हुए देखता है तो उसे राज्य व सम्मान की प्राप्ति होती है।

4.  यदि किसी पुरुष को उसके सपने में कोई गोरे रंग की सुंदर स्त्री आलिंगन करती है तो इसका मतलब ये है कि वह व्यक्ति जल्द ही धनवान होने वाला है।

5.  कोई पुरुष अपने सपने में प्रेमिका का त्याग करता है, तो उसे विरासत में अतुल्य धन संपदा की प्राप्ति होती है।

6.  यदि कोई व्यक्ति सपने में अपने आप को भिखारी के रूप में भीख मांगता हुआ पाता है तो वह जल्द ही धनवान बन जाता है।

7.  यदि कोई व्यक्ति अपने सपने में प्रेमिका के साथ कही यात्रा करता है तो इसका मतलब ये हुआ कि उसका दांपत्य जीवन सुखद होगा।

यदि आपके सपनों में स्त्री आये तो उसके ये मतलब हो सकते है। इस तरह से जब किसी के सपनों में किसी स्त्री आती है तो उसका भी एक अलग ही महत्व होता है।