ENG | HINDI

जब काट जाये आपको इश्क़ का कीड़ा तब ट्राई करें ये टिप्स !

इश्क़ का कीड़ा

अभी तक कॉलेज के टॉपर थे.

हर लड़की आपके पास ही आती थीं नोट्स के लिए.

लेकिन ये क्या हो गया, अब आपका दिल भी किसी के लिए धड़कने लगा. धड़कन पर आपका अख़्तियार नहीं रहा, आप खोए-खोए से रहने लगे, दिन का चैन और रातों की नींद उड़ गई, अब पढ़ने में मन नहीं लगता, जनाब ये सब सिर्फ़ एक ही ओर इशारा करते हैं.

जी हां, आपको इश्क़ हो गया है. इश्क़ का कीड़ा आपको खाए जा रहा है. ट्राई कीजिए ये टिप्स और बचिए इस कीड़े से.

इश्क़ का कीड़ा – 

1 – गोल निश्चित करें

सबसे पहले तो यह जान लें कि आपका गोल क्या है, अगर आप पढ़ाई से डिस्ट्रैक्ट नहीं होना चाहते, तो कुछ दिनों के लिए इस जगह को छोड़कर कहीं दूर चले जाइए. इससे आपके ऊपर चढ़ा प्यार का ये भूत जल्दी उतर जाएगा.

2 – प्यार बुरा नहीं है

अगर पढ़ाई के साथ लाइफ में पार्टनर का साथ भी चाहते हैं, तो ये अच्छी बात है. वैसे प्यार इतना बुरा भी नहीं होता. देर से ही सही जब इश्क़ का कीड़ा आपको लगा ही है, तो उसे एंजॉय करें. पढ़ाई के साथ-साथ अपने पार्टनर को भी समय दें.

3 – हर पल को एंजॉय करें

घर वालों या दोस्तों के तानों का भुलाकर इस पल को एंजॉय करें. अगर पार्टनर अच्छा है तो ये मौक़ा न गंवाएं. दोबारा अच्छा पार्टनर मिलना मुश्किल होता है. पार्टनर के साथ बिताए हरपल को एंजॉय कीजिए.

4 – प्यार भरे गीत सुनिए

जब आप प्यार में होते हैं, तो सब कुछ बहुत प्यारा लगता है. ऐसे में अपनी फीलिंग्स को परवान चढ़ाने के लिए रोमांटिक गाने सुनिए. उन गानों में पार्टनर को इमैजिन कीजिए। उसके साथ को मस्त एंजॉय कीजिए. हो सके तो उसके लिए गाने गाइए.

5 – ख़ूबसूरत तोहफ़ा

प्यार का एहसास हर किसी को नहीं मिलता. क़िस्मत वाले हैं आप, जो आपको ये एहसास हुआ है. इसे जाने न दीजिए. अपने प्यारे से पार्टनर को प्यार भरा तोहफ़ा दीजिए. इससे वो भी ख़ुश और आप भी बहुत ख़ुश रहेंगे.

तो देखा आपने कैसे आप अपने पहले प्यार को यादगार बना सकते हैं. इश्क़ के उस कीड़े को अपना साथी बना सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..