ENG | HINDI

अगर कोई लड़की आपको झुककर नमस्ते बोल रही है तो वो जल्द ही बना लेगी आपको अपना भाई !

नमस्ते

नमस्ते – लड़कों से ज्यादा attitude लड़कियों में होता है.

किसी को सॉरी और थैंक यू वो जल्दी नहीं बोलतीं. उन्हें ऐसा लगता है कि ऐसा करने से उनकी एहमियत घट जाएगी. इसमें वो अपनी झूठी शान समझती हैं. इस शान के विपरीत अगर लड़की कुछ करे तो संदेह पैदा होता है.

शास्त्रों में भी कहा गया है कि जब कोई दुश्मन आपने सामने हाथ जोड़े और ज़रुरत से ज्यादा झुके तो समझ लीजिए की आपके साथ वो कुछ गलत करने वाला है. ठीक इसी तरह अगर लड़की आपके सामने हाथ जोड़कर नमस्ते करे तो समझ जाइए कि वो आपकी तरफ से सेफ होना चाहती है.

नमस्ते

वो नहीं चाहती कि उसके चाहने वालों में आप भी शामिल हों. वो आपको बिलकुल पसंद नहीं करती और जान बचाने के लिए पहले ही आपको भाई बना लेना चाहती है. ऑफिस हो या किसी रिश्तेदार का घर, अगर कोई लड़की आपसे मुस्कुराकर हाथ जोड़कर नमस्ते करके कुछ आगे बोलना चाहे, तो बेहतर होगा की आप धीरे से वहां से खिसक लें. इसी में आपकी भलाई होगी, नहीं तो आपकी कलाई पर उसकी राखी होगी.

वैसे एक बात तो तय है कि लड़कियां किसी को अपना दुश्मन नहीं बनाना चाहतीं. वो जानती हैं कि भविष्य में किसी से भी काम पड़ सकता है. ऐसे में किसी से दुश्मनी मोल लेके उन्हें मज़ा नहीं आता. हर लड़की को दो तरह के लड़कों की ज़रुरत होती है. एक तो हैंडसम टाइप के बॉयफ्रेंड जो उन्हें घुमाने से लेकर उनकी शौपिंग तक करा सकें और दूसरा वो जो उनके घरेलु काम के साथ साथ कॉलेज की नोट्स बनाने का कम कर सके. अब दोनों काम के लिए वो किसी तरह से समझौता नहीं करना चाहतीं, इसलिए शुरुआत भाई बनाने से करती हैं.

अब ये आप पर है कि आपको भईया बनना है या सैंया. आप अपने अनुसार इसे सेट करें और लड़कियों का जवाब दें.

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..