ENG | HINDI

वैलेंटाइन पर जब एक साथ दो लड़के कर दे प्रोपोज़ तो कैसे करें हैंडल !

जब एक साथ दो लड़के करे प्रोपोज़

वैलेंटाइन मंथ चल रहा है.

ऐसे में लाज़मी है कि एक-साथ दो हैंडसम आपको प्रपोज़ करने के लिए तैयार हों.

ऐसे में दोनों को हैंडल करना आसान नहीं होगा.

आइये जानते है ट्रिकी सिच्युएशन को कैसे करें हैंडल जब एक साथ दो लड़के करे प्रोपोज़

जब एक साथ दो लड़के करे प्रोपोज़ –

1 – पसंद अपनी 

सबसे पहली बात ये है कि लड़के चाहे, जितने आए, चुनना तो उसे ही चाहिए, जो सही मायने में आपके लायक हो. जो आपको पसंद हो. अपनी चॉइस को पहली वरीयता दें.

2 – जिससे हो मोहब्बत आपको

किसी की वैलेंटाइन बनना और किसी को अपना वैलेंटाइन बनाना, दोनों बड़ी दिलचस्प बात है. दोनों पहलू ख़ास हैं. इसे नकारा नहीं जा सकता. ख़ासतौर पर उस समय जब एक नहीं बल्कि दो-दो सेक्सी बॉय आपको अपनी बाहों में भरने को बेकरार हों. ऐसे मौक़े पर डेट के लिए उसे ही हां कहें, जिससे हो आपको मोहब्बत.

3 – जो करता हो आपसे इश्क़

ये तो पक्का आपको पता है कि वैलेंटाइन के दिन कोई भी अनजान आपको प्रपोज़ करने की हिमाकत नहीं करेगा. ऐसे में आपको उन दोनों के बारे में पता होगा कि कौन उनमें से सिर्फ़ एक दिन के लिए आपको अपना वैलेंटाइन बनाना चाह रहा है और कौन जीवनभर के लिए.

4 – केयरिंग हो जिसका नेचर

जिसे आप अच्छी तरह से जानती हों, जो आपके लिए पूरी तरह से डेडिकेटेड हो, जिसे आपकी परवाह हो, जो हर पल सिर्फ़ आपके बारे में सोचता हो, जिसे हर पल आपकी परवाह हो, जो आपसे किसी भी मिनट दूर नहीं जाना चाहता हो.

5 – जिसके लिए धड़कता हो आपका दिल

दिल धड़कने दो… जी नहीं जो दिल आपके लिए धड़कता हो, उसके प्रपोज़ल को तुरंत स्वीकार करें. इससे बेहतर ऑप्शन आपको नहीं मिलेगा. इस वैलेंटाइन के जाते ही बाकी के लड़के, जो सिर्फ़ शाइन और स्टाइल मारने के लिए आपको प्रपोज़ कर रहा है, वो ज़्यादा दिन तक आपके लिए सही नहीं रहेगा.

इस तरह से हेंडल कीजिये जब एक साथ दो लड़के करे प्रोपोज़ – तो देखा आपने कि किस लड़के को आपको चुनना चाहिए. हां, ये बात अलग है कि अगर आप दोनों के साथ हैंगआउट करना चाहती हैं, तो पहले एक के साथ जाएं और फिर दूसरे के साथ कॉफी पीएं.

लेकिन मुझे लगता हो कि जो सच में आपके लिए फेथफुल हो, उसका दामन पकड़ लीजिए.