ENG | HINDI

जब फैन्स की दीवानगी इन 6  मशहूर सितारों के लिए बन गई मुसीबत !

बॉलीवुड के सितारे अगर कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचे हैं तो उसमें उनके फैन्स के योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. ये उनके फैन्स ही हैं जो ना सिर्फ उनकी फिल्मों को देखते हैं बल्कि अपने चहेते सितारों को सिर आंखों पर भी बिठाकर रखते हैं.

ये फैन्स कई बार अपने चहेते सितारों की एक झलक पाने के लिए इतने बेकरार हो जाते हैं कि उन्हें देखते ही उनका पीछा तक करने लगते हैं. ऐसे में उनके चहेते सितारों के पास फैन्स से बचकर निकलने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचता.

आइए हम आपको उन 6 सितारों से रूबरू कराते हैं जिनके लिए उनके फैन्स की दीवानगी बन गई मुसीबत की सबसे बड़ी वजह.

1- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार अपनी महिला फैन की दीवानगी को देख बुरी तरह से डर गए थे. बताया जाता है कि एक लड़की उनके घर के बाहर तीन दिन तक धरने पर बैठी रही. जब उन्हें इसके बारे में गार्ड से पता चला तो उन्होंने उस लड़की को घर के अंदर बुलाया.

अक्षय को देखते ही वो लड़की उनसे लिपटकर रोने लगी और अक्षय को अपना बिछड़ा हुआ बॉयफ्रेंड बताने लगी. उस लड़की के पागलपन को देख अक्षय उस वक्त काफी डर गए थे जब उसने कहा कि अगर अक्षय उससे शादी नहीं करेंगे तो वो आत्महत्या कर लेगी. लेकिन तभी अपनी सूझबुझ का इस्तेमाल करते हुए अक्षय ने उस लड़की से उसके घरवालों का नंबर मांगा और उन्हें फोन करके अपने घर बुलाया.

2- रितिक रोशन

अभिनेता रितिक रोशन भी अपनी एक महिला फैन की दीवानगी के शिकार हो चुके हैं. बताया जाता है कि एक रशियन लड़की उनका पीछा करते हुए रितिक के जुहू स्थित घर तक पहुंच गई थी. इतना ही नहीं वो दो बार रितिक के ऑफिस भी पहुंच गई थी.

जहां उस लड़की ने रितिक से मिलने की जिद की लेकिन सुरक्षा गार्ड्स ने उसे अंदर नहीं जाने दिया. अपनी इस दीवानी फैन से छुटकारा पाने के लिए रितिक को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवानी पड़ी थी.

3- दीपिका पादुकोण

करोड़ों दिलों पर राज करनेवाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को भी अपने एक पागल फैन की दीवानगी का शिकार होना पड़ा है. बताया जाता है कि जब दीपिका फिल्म ‘दिल धडकने दो’ की रिलीज पार्टी के बाद हॉटेल से बाहर निकलीं तो एक फैन उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की जिद करने लगा. काफी मना करने के बाद आखिरकार उस फैन से पीछा छुड़ाने के लिए दीपिका को उसके साथ सेल्फी खिंचवानी ही पड़ी.

4- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक जलवा बिखेरनेवाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपने फैन्स की दीवानगी के चलते मुसीबत में पड़ चुकी हैं. बताया जाता है कि उनका एक फैन जबरन उनके घर में घुसने की कोशिश कर रहा था. बाद में प्रियंका को पता चला कि वो क्रेजी फैन करीब एक हफ्ते से मिठाई, चूड़ियां और फूल लेकर उनसे मिलने की कोशिश कर रहा था.

5- कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ के लिए भी उनके फैन की दीवानगी मुसीबत का कारण बन चुकी है. खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ का एक फैन हर जगह उनका पीछा कर रहा था और उनके अपार्टमेंट तक पहुंचने में कामयाब भी रहा. लेकिन कैटरीना ने अपनी दिलदारी दिखाते हुए उसे बख्श दिया और फैन की इस हरकत के लिए उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत नहीं की.

6- विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन भी अपने फैन की दीवानगी से नहीं बच पाई हैं. बताया जाता है कि उनका एक फैन इस कदर दीवाना हो गया था कि वो उस सेट तक पहुंच गया जहां वो शूट कर रही थीं. इतना ही नहीं उस फैन ने कई बार घर तर उनका पीछा किया. हालांकि शिकायत करने के बाद उस फैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

गौरतलब है कि अपने फैन्स की दीवानगी से मुसीबत में पड़े इन सितारों में से किसी ने सूझबुझ दिखाते हुए उनसे अपना पीछा छुड़ाया तो किसी को इसके लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी.

 

Don't Miss! random posts ..