ENG | HINDI

जानिए क्या हुआ था जब संगीता ने सलमान को इस लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया !

सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स

सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स – इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि बॉलीवुड के मोस्ट एलिजीबल बैचलर सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट काफी लंबी रही है.

सलमान की माशूकाओं की इस लिस्ट में संगीता बिजलानी से लेकर लुलिया वेंतूर तक कई हसीनाओं के नाम शामिल हैं.

भले ही सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स थीं लेकिन कहा जाता है कि सलमान खान संगीता बिजलानी से अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे.

इतने गंभीर कि दोनों शादी के बंधन में बंधने ही वाले थे लेकिन इससे पहले ही सलमान की एक हरकत ने दोनों को हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर दिया.

सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स – 

सोमी अली के साथ रंगे हाथों पकड़े गए सलमान

दरअसल सलमान खान संगीता से बेहद प्यार करते थे और 27 मई 1994 को उनकी शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी थी इतना ही नहीं दोनों की शादी के कार्ड्स भी छप चुके थे.

शादी से महज कुछ दिन पहले अचानक संगीता बिजलानी ने सलमान से रिश्ते खत्म करने का ऐलान कर सबको चौंका दिया. दोनों के इस ब्रेकअप को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन इन कयासों के पीछे की असल वजह का खुलासा संगीता ने नहीं बल्कि खुद सलमान खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था.

सलमान के मुताबिक जब सलमान की संगीता से शादी होनेवाली थी उसी दौरान सोमी अली से उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी थी और एक दिन संगीता ने सलमान को सोमी अली के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. सोमी अली को सलमान के साथ देखकर संगीता ने ना सिर्फ सलमान से शादी तोड़ने के फैसला किया बल्कि उनसे हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गईं.

ऐश्वर्या की वजह से हुआ सोमी और सलमान का ब्रेकअप

बताया जाता है संगीता से ब्रेकअप के बाद सोमी अली सलमान खान से शादी करना चाहती थी लेकिन वो अपनी शर्तों पर ही जीना चाहती थीं.

लेकिन सलमान और सोमी का ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सका और दोनों के बीच ऐश्वर्या की एंट्री हो गई. कहा जाता है कि जिस तरह से सोमी ने संगीता को सलमान से अलग किया ठीक उसी तरह से ऐश्वर्या ने भी सोमी को सलमान से अलग करते हुए उन्हें इस देश से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

गौरतलब है कि सलमान खान और संगीता बिजलनी की शादी लगभग हो ही जाती अगर उस दिन संगीता ने दोनों को रंगे हाथ ना पकड़ा होता.

खैर सलमान का अब तक कुंवारा रहना इस बात की ओर इशारा करता है कि वो संगीता को दिलो जान से चाहते थे तभी तो सलमान खान की गर्लफ्रेंड्स आईं लेकिन कोई भी उनके दिल में संगीता की जगह नहीं बना पाईं.

Don't Miss! random posts ..