ENG | HINDI

जब सलमान खान ने वरुण धवन से कहा : – थप्पड़ मार दूंगा !

जुड़वाँ-2

बॉलीवुड के भाई यानि की सलमान खान से हर कोई डरता है ये बात तो सभी लोग अच्छी तरह से जानते है।

सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वे दोस्तों के दोस्त है और दुश्मनों के दुश्मन, ऐसे में कोई भी उनसे पंगा लेने से डरता है।

ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान को जब गुस्सा आ जाता है तो फिर वे किसी की नहीं सुनते, लेकिन उनका गुस्सा जानने के बाद भी लोग उनसे पंगा लेने से बाज नही आते।

जी हाँ हम बात कर रहे है एक्टर वरुण धवन की जिन्होंने अभी हाल ही मीडिया में कहा कि एक बार सलमान खान उन्हें थप्पड़ जड़ देते।

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म जुड़वाँ का सिक्वल जुड़वाँ-2 बनाया जा रहा है, जिसमें मुख्य भूमिका में वरुण धवन नज़र आने वाले है।

जुड़वाँ-2 की प्रेस कांफ्रेंस में वरुण धवन के बताया कि जब वे पहली बार सलमान खान से मिले थे तो सलमान से थप्पड़ खाते-खाते बचे।

वरुण ने आगे बताया “मैं किसी फिल्म के ट्रायल के लिए गया था तब पहली बार सलमान से मुलाकात हुई थी, ‘वे स्टूडियो के बाहर शॉर्ट्स और गंजी पहने खड़े थे तभी मैंने उन्हें सलमान अंकल कहकर बुलाया।

सलमान अंकल शब्द सुनकर काफी अपसेट हो गये और उन्होंने वरुण से कहा “मुझे सलमान भाई बोलो वरना थप्पड़ मार दूंगा। अगर दोबारा अंकल कहा तो तुम्हे स्टूडियो में घुसने नहीं दूंगा, इसकी परवाह भी नही करूँगा की तुम किसके बेटे हो। वरुण ने आगे बताया की इसके बाद से मैं उन्हें सलमान भाई कहने लगा।”

हालाँकि बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया और दोनों में अच्छी बोन्डिंग भी है।

अब देखना ये है कि साल 1994 में आई सलमान की जुड़वाँ वाला कमाल वरूण धवन जुड़वाँ-2 में दिखा पाते है या नहीं। फिल्म जुड़वाँ-2में तापसी पन्नू और जेकलिन फर्नांडिस के साथ वरुण डबल रोल में रोमांस करते नज़र आने वाले है।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..