ENG | HINDI

लाइफ का एक ऐसा दौर भी था जब सलमान खान सुसाइड करना चाहते थे !

सलमान खान सुसाइड

सलमान खान सुसाइड करना चाहते थे – फिल्म ट्यूबलाईट के लक्ष्मण सिंह बिष्ट यानी सलमान खान, जिन्हें फिल्म में लोग ट्यूबलाईट कहकर बुलाते हैं, अपनी फिल्म के रिव्यु से काफी भड़क गए.

क्रिटिक्स ने इनकी फिल्म को अच्छी फिल्म नहीं बतायी.

वैसे ये फिल्म ईद के चलते अच्छा कमा रही है.

इस फिल्म में सलमान के किरदार को मज़बूत यकीन करने वाला बंदा बताया गया है, लेकिन हम आपको बता दें कि अपनी निजी ज़िन्दगी में भी सलमान बहुत मज़बूत हैं. इसका सबसे खास उदहारण है इतनी हीरोइनों ने उनका दिल तोड़ा, लेकिन कभी भी वो हार नहीं मानें और न ही इसका असर अपने करियर पर होने दिया.

वैसे इतने स्ट्रांग सलमान खान की लाइफ के पिछले पन्ने पलते जाएं तो हमें मिलेगा कि एक दौर ऐसा भी था, जब सलमान मरना चाहते थे.

जी हाँ, उस दौरान सलमान ख़ुदा से यही मांगते कि उन्हें मौत दे दे.

सलमान खान सुसाइड करना चाहते थे.

ये बात उस समय की है जब सलमान को एक गंभीर बिमारी हो गई थी. सलमान उस समय  ट्राईजेमिनल न्यूरॉल्जिया नामक बिमारी से पीड़ित थे. इसके लिए उन्हें अमेरिका में इलाज करवाने जाना पड़ता था. आज भी सलमान उस इलाज के लिए अमेरिका जाते रहते हैं.

ये बीमारी एक तरह की डिसऑर्डर है. इसमें शरीर के कई हिस्सों में बहुत दर्द होता है. उस समय ऐसा लगता है जैसे की जान निकल जाएगी. सलमान इस दौरान अपनी लाइफ से हार मन चुके थे. उन्हें ऐसा लग रहा था कि कब ज़िन्दगी ख़त्म हो जाए और उन्हें इस दर्द से मुक्ति मिल जाए.

बहरहाल अब सलमान ठीक हैं.

एक इंटरव्यू में सलमान अपने फैंस को उत्साह से भरने और जीवन में कभी हार न मानने के लिए अपनी ये कहानी सुनाई थी. सलमान ने कहा था कि जब मुश्किल बहुत बढ़ जाए तो समझ लेना कि समस्या का हल होने वाला है.

सलमान की लाइफ की ये बात जानकार सबको हैरानी हुई, क्योंकि आमतौर पर सलमान स्ट्रांग हीरो और पर्सनालिटी के रूप में जाने जाते हैं.

Don't Miss! random posts ..