ENG | HINDI

हो गया उस वजह का खुलासा जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा के हाथ से निकल गई थी 10 फिल्में !

प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड की चंद ऐसी अभिनेत्रियों में शुमार है जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदायगी का लोहा मनवाया है. जी हां, बॉलीवुड की देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में यह साबित कर दिया है कि ‘ईस्ट हो या वेस्ट इंडिया इज द बेस्ट’.

प्रियंका चोपड़ा की गिनती आज बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं बल्कि ग्लोबल आइकॉन के तौर पर होती है. प्रियंका ने पहले मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया, फिर उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगा दी, जिसके बाद उन्होंने हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरा और तो और दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब भी अपने नाम कर लिया.

प्रियंका ने बहुत कम समय में इतनी सारी उपलब्धियां हांसिल कर ली हैं लेकिन ये सब पाना उनके लिए इतना नहीं था क्योंकि उन्हें अपने करियर के शुरूआती दौर में एक नहीं बल्कि 10-10 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था और इस बात का खुलासा हाल ही में प्रियंका की मां ने किया है.

 

प्रोड्यूसर के चलते प्रियंका ने गंवाई थी 10 फिल्में

ये उस समय की बात है जब मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा. खबरों की मानें तो उस दौरान कुछ प्रोड्यूसर्स ने प्रियंका से ऐसी मांग कर डाली जिसे पूरा करना प्रियंका के लिए नामुमकिन था.

जब प्रियंका ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्हें एक नहीं बल्कि दस फिल्मों से हाथ धोना पड़ा. इस बात का खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उनकी मां मधु चोपड़ा ने किया है.

भड़काऊ कपड़े पहनने के लिए कर रहे थे मजबूर

खबरों के अनुसार ये कहा जा रहा है कि उस दौरान एक प्रोड्यूसर प्रियंका को भड़काऊ कपड़े पहनकर बड़े पर्दे पर उतरने के लिए मजबूर कर रहा था. जिसके लिए प्रियंका बिल्कुल भी तैयार नहीं थीं.

बताया जाता है कि उस दौरान एक डिजाइनर ने भी प्रियंका से इस बात का जिक्र किया था कि डायरेक्टर चाहते हैं कि वो फिल्म में छोटे और भड़काऊ कपड़े पहनें. हालांकि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की इस शर्त को मानने से प्रियंका ने इंकार कर दिया था जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड के 10 बड़े प्रोजेक्ट्स से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

गौरतलब है 10 फिल्मों से आउट किए जाने के बाद भी प्रियंका ने किसी बात की परवाह नहीं की और फिल्मों के लिए संघर्ष करती रहीं, जिसका नतीजा यह है कि आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सिर्फ प्रियंका चोपड़ा के नाम का ही बोलबाला है.