ENG | HINDI

जब लड़की लड़के पर मरती है तब वह ऐसा ही कुछ करती है !

जब लड़की लड़के पर मरती है

जब किसी लड़के को लड़की पसंद आती है तो लड़का लड़की को कई तरीके से फ़्लर्ट कर लेता है.

कमेट्स या कॉम्प्लीमेंट दे देता है. लड़की से बात करने कोशिश करता है.

लेकिन जब लड़की लड़के पर मरती है, तो लड़की लड़के से सीधे बात नहीं कर पाती और लड़के से बात करने या उसके साथ रहने के लिए फ़्लर्ट करने के ऐसे तरीके अपनाती है, जिससे लड़का आकर्षित भी हो जाए और लड़की पर कोई इल्जाम भी ना आये.

तो आइये जानते है जब लड़की लड़के पर मरती है, तो वह क्या करती है!

1 – जब लड़की लड़के पर मरती है – बालों को संवारती है 

लड़को को लडकियों की अदायें सबसे पहले अपनी तरफ आकर्षित करती है. इसलिए लड़कियां अपनी बालों को संवारते हुए बालों से है. जिससे लड़के का ध्यान अपने आप लड़की की तरफ खीच जाए और लड़के का ध्यान लड़की पर टिका रहे.

2 – जब लड़की लड़के पर मरती है – छुप छुप के देखती है 

अगर एक लड़की की नजर हर जगह लड़के को देखते हुए टकराए, आँखे  मिलकर झुके  और लड़की की नज़र बार बार उस पर आकर रुके  तो लड़की उस लड़के की तरफ आकर्षित होती है और लड़के से फ़्लर्ट कर रही होती है.

3 – जब लड़की लड़के पर मरती है – मुशकुराती है 

जब लड़की को कोई किसी लड़के से फ़्लर्ट करना है तो लड़के को देखकर बार बार मुस्कुराती है और लड़कों को अपनी तरफ आकर्षित करती है. लड़कियों के इन अंदाज़ को लड़के नज़र अंदाज़ ना करें. 

4 – जब लड़की लड़के पर मरती है – बात करने के बहाने बनती है 

जब लड़की लड़के को फ़्लर्ट करती है तो बात करने के बहाने ढूंढती रहती है और उसकी चीजों की तारीफ़ करती है जैसे उसका ड्रेस, उसकी स्टाइल या फिर बात करने का तरीका.

5 – जब लड़की लड़के पर मरती है – पसंद ना पसंद जानने की कोशिश करती है

लड़कियों को जब लड़का पसंद आता है तो सीधे बात नहीं कर पाती. इसलिए लड़को के दोस्त से दोस्ती कर लड़के की पसंद और नापसंद जानने कि कोशिश करती है.

6 – जब लड़की लड़के पर मरती है – आस पास रहना चाहती है 

लड़की लड़के के आस पास रहने की कोशिश करती है. ज्यादा से ज्यादा आसपास रहना चाहती है. लेकिन लड़के को यह नहीं दिखाती कि वह उसी के लिए उसके आसपास है.

7 – जब लड़की लड़के पर मरती है – फ्रेस और खुबसूरत बनी रहती है 

लड़की लड़के के सामने आने से पहले खुद को फ्रेस और खुबसूरत बना लेती है ताकि लड़के की निगाह लड़की पर ही रुकी रहे.  रात दिन समय कोई भी हो लेकिन लड़की के लुक में कमी नही आती है.

लड़कियों की इन बातों पे ध्यान रखकर लड़के जान सकते है कि  लड़की के मन में क्या चल रहा है.

लड़कियों के इस अंदाज़ को कभी अनदेखा ना करें.