ENG | HINDI

जब अमिताभ बच्चन को किस करने की भारी कीमत चुकानी पड़ी इस अभिनेत्री को !

अमिताभ बच्चन का किस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर हिट कराने के लिए हॉट बेड सीन्स और किसिंग सीन्स का तड़का लगाया जाता है.

फिल्मों के इन हॉट सीन्स को देखने के लिए दर्शक सिनेमा हॉल तक खींचे चले आते हैं.

लेकिन सवाल ये है कि क्या पर्दे पर दिखाए जानेवाले किसिंग और हॉट सीन्स से सितारों की निजी जिंदगी पर कोई प्रभाव पड़ता है. हालांकि ऐसा तो नहीं होना चाहिए लेकिन एक फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को ऑनस्क्रीन किस करना एक अभिनेत्री की निजी जिंदगी के लिए भारी पड़ गया.

आखिर कौन है वो अभिनेत्री जिसे अमिताभ बच्चन को किस करने के बदले में भारी कीमत चुकानी पड़ी.

चलिए हम आपको बताते हैं.

अमिताभ बच्चन का किस – 

अमिताभ बच्चन का किस रानी मुखर्जी को भारी पड़ा

दरअसल ऐश्वर्या राय से पहले अभिषेक बच्चन रानी मुखर्जी को चाहते थे. खबर तो यह भी थी कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे से शादी कर लेंगे.

लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच फिल्माए गए लिप लॉक किसिंग सीन ने रानी और अभिषेक के आशियाने को बसने से पहले ही उजाड़ दिया.

खबरों की मानें तो फिल्म ‘ब्लैक’ में रानी और अमिताभ का साथ काम करना जया को पंसद नहीं आया और अमिताभ बच्चन का किस जो उसने रानी को किया था वो जया को पसंद नहीं आया.

वहीं दूसरी तरफ कहा तो ये भी जा रहा था कि अभिषेक की मां जया बच्चन को ये रिश्ता पसंद था लेकिन अमिताभ बच्चन और रानी के किसिंग सीन की वजह से इस परिवार से जुड़े कई लोगों को ये रिश्ता रास नहीं आया.

आखिरकार जया बच्चन की मंजूरी के बावजूद परिवार के बाकी सदस्यों के दबाव को अभिषेक झेल नहीं पाए और उन्होंने रानी से किनारा कर लिया.

अभिषेक ने अपनी शादी में रानी को नहीं किया इनवाइट

दरअसल रानी और अभिषेक ने कई फिल्में साथ की थी और दोनों की ये जोड़ी दर्शकों को भी खूब पसंद आई थी. लेकिन अमिताभ बच्चन का किस था जिसने दोनों के बीच दूरियां बढ़ा दी.

रानी से अलग होने के बाद अभिषेक और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी शुरू हो गई.

इसी दौरान फिल्म ‘चलते-चलते’ से ऐश्वर्या को निकालकर उनकी जगह रानी मुखर्जी को साइन कर लिया गया. इसी बात को लेकर रानी और ऐश्वर्या के संबंधों में भी दरार आ गई.

दोनों के बीच पड़ी दरार का अंदाजा तब हुआ जब अभिषेक ने रानी को अपनी शादी पर इनवाइट नहीं किया.

हालांकि कुछ लोगों का ये मानना है कि अभिषेक बच्चन में उतनी हिम्मत नहीं थी कि वो रानी मुखर्जी को अपनी शादी में इनवाइट कर पाते जबकि कुछ लोगों का कहना था कि ऐश्वर्या से रानी के खराब संबंधों के चलते उन्हें शादी में नहीं बुलाया गया.

बहरहाल अमिताभ बच्चन का किस दोनों के रिश्तों के बीच आया और आज भी रिश्तों में खटास साफ तौर पर दिखाई देती है. शायद इसलिए आज भी कई मौकों पर अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी एक-दूसरे के सामने आने से कतराते हैं.

Don't Miss! random posts ..