ENG | HINDI

जानिए क्या हुआ जब एक शख्स ने अभिनेत्री रेखा के निजी अंग को गलत इरादे से छू लिया !

रेखा से छेड़छाड़

रेखा से छेड़छाड़ – बीते दौर की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री रेखा की निजी जिंदगी हमेशा से विवादों में घिरी रही है. आज भी उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई किस्से सुनने को मिलते हैं जिसके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि रेखा का फिल्मी करियर बेहद शानदार रहा है और आज भी वो अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

आज हम आपको रेखा की जिंदगी से जुड़े एक ऐसे वाकये से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसके बारे में शायद ही कोई जानता हो. हालांकि इस किस्से का जिक्र एक मशहूर मैगजीन में किया गया था.

एक अजनबी शख्स ने की थी रेखा से छेड़छाड़

अभिनेत्री रेखा से छेड़छाड़ – रेखा की जिंदगी का यह वाकया उस वक्त का है जब उनकी उम्र महज 10 साल थी. इसी उम्र में रेखा छेड़छाड़ जैसी घटना की शिकार हुई थीं. लेकिन उस वक्त घबराने और रोने के बजाय रेखा ने उस शख्स को उसकी इस घिनौनी हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया था.

खबरों की मानें तो एक दिन रेखा अपनी बहन और आया के साथ फिल्म देखकर लौट रही थीं. उस वक्त रेखा को काफी नींद आ रही थी.

सिनेमा हॉल से बाहर निकलने के बाद भीड़ में अचानक रेखा अपनी बहन और आया से बिछड़ गईं और चलते-चलते गलती से उन्होंने एक अजनबी शख्स की उंगली पकड़ ली. लेकिन कुछ ही पलों में रेखा को इस बात का अहसास हो गया कि उन्होंने किसी गलत आदमी का हाथ पकड़ लिया है.

रेखा से छेड़छाड़ करनेवाले को रेखा ने ऐसे सिखाया सबक

नन्ही सी रेखा को देखकर वो अजनबी शख्स गलत इरादे से रेखा के सीने पर हाथ लगाने लगा. उस आदमी की इस हरकत को देख रेखा को ये समझने में जरा सी भी देर नहीं लगी कि उसके इरादे गलत हैं.

रेखा ने तुरंत अपना हाथ छुड़ाया और उस शख्स के मुंह पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. रेखा की इस बहादुरी को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई लेकिन इसी भीड़ का फायदा उठाते हुए वह अजनबी शख्स वहां से भाग खड़ा हुआ.

इसके अलावा एक बार जब रेखा सिनेमा हॉल में फिल्म देख रही थीं तो उनके पीछे वाली सीट पर बैठा एक लड़का बार-बार उनकी सीट को हिला कर उन्हें छेड़ रहा था.

लड़के की इस हरकत को देखकर रेखा बिना कुछ कहे उस लड़के के पीछेवाली सीट पर जाकर बैठ गईं. जिसके बाद उन्होंने अपने मुंह से चुइंगम निकाली और उस लड़के को सबक सिखाने के लिए उसके बालों में लगा दिया.

इस तरह से हुई थी रेखा से छेड़छाड़ – गौरतलब है कि रेखा बचपन से ही बिल्कुल निडर और साहसी रही हैं इसलिए उन्होंने अपने साथ छेड़छाड़ करनेवाले अजनबी शख्स को ऐसा सबक सिखाया जिसे वो पूरी जिंदगी नहीं भूला पाया होगा.

Don't Miss! random posts ..