ENG | HINDI

अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर अमिताभ ने किया था ये गलत काम !

अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर

अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर – सारी दुनिया को सही और गलत का फर्क बताने वाले अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर ऐसा काम किया था जो इतना गलत था कि उस कारण कई लोगों की नौकरी जाते-जाते बची थी।

यही नहीं उस समय तो अमिताभ को उस काम का कोई मलाल नहीं था, लेकिन आज उन्हें अपने उस काम का बहुत अफसोस होता है।

खुद अमिताभ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर जब डाक्टर ने उन्हें बताया कि उनका बेटा हुआ है तो उन्होंने खुशी के मारे सब भूल गए और उसी खुशी में उन्होंने उस डाक्टर और उनके साथ काम करने वाली नर्स को वाइन पिलाई थी।

बिग बी ने बताया कि उनके कारण उस डाक्टर और नर्स की नौकरी जाते-जाते बची थी, क्योंकि किसी ने उनकी शिकायत कर दी थी कि ड्यूटी के समय उन्होंने शराब पी।

उसके बाद बिग बी ने खुद जाकर हॉस्पिटल के लोगों से बात की और फिर जाकर उन दोनों की नौकरी बचाई।

यही नहीं बिग बी ने बताया कि श्वेता के बाद अभिषेक के पैदा होने पर वह इतना खुश हो गए थे कि उन्हें किसी चीज का ख्याल ही नहीं रहा और इसी खुशी में वह सही-गलत भूल गए। उन्होंने अपने ड्राइवर से लेकर नौकर तक हर किसी को पैसे दिए और मिठाई भी बटवांईं।

आपको बता दें कि बच्चन परिवार का एक उसूल है कि जब भी उनके यहां कुछ खास होता है तो पूरे घर के लोगों को दावत दी जाती है।

हालांकि अब बिग बी कहते हैं कि अब उन्हें अहसास होता है कि उस दिन उन्होंने अस्पताल के नियमों को तोड़कर अच्छा नहीं किया। उनका कहना है कि किसी भी नियम को तोड़ना एक अच्छे नागरिक की निशानी नहीं होती।

इसलिए कभी भूल कर भी नियमों को ताक पर नहीं रखना चाहिए।

Don't Miss! random posts ..