ENG | HINDI

5 बातें हर लड़की और पत्नी, पुरुषों से यही चाहती हैं ! वरना हो जाती हैं महिलायें बेकरार और बैचेन

महिलाएं क्या चाहती है

लड़कियां हो या महिलायें, वह पुरुषों से कुछ ख़ास उम्मीद रखती हैं.

अगर किसी लड़की की उम्मीदों पर उसका बॉयफ्रेंड या किसी महिला का पति खरा नहीं उतरता है तो वह बैचेन और बेकरार होने लगती हैं.

आज हम आपको ऐसी ही 5 बातों से वाकिफ कराने वाले हैं जो महिलाओं को बना देती हैं बैचेन और बेकरार- आखिर महिलाएं क्या चाहती है?

  1. वह हमारे नखरे झेलता रहे

महिलाओं को हमारे पूर्वज ऐसे ही नहीं नखरे वाली बोलकर गए हैं. हर महिला या लड़की अपने पति या बॉयफ्रेंड से यही चाहती हैं कि वह उनके नखरों को झेलता रहे. इनकी इन अदाओं को झेलने वाला पुरुष इनको बहुत पसंद आता है. अगर कोई उनके नखरे नहीं झेलता है तो महिलायें बैचेन हो जाती हैं.

  1. उसकी जुबान पर मेरा नाम हो

अगर लड़की का नाम उसके बॉयफ्रेंड या पति कि जुबान पर नहीं रहता है तो ऐसे में वह बेकरार हो जाती हैं. इनको चैन नहीं पड़ रहा होता है कि आखिर क्या वजह है कि वह इनको ज्यादा याद नहीं करता है. पुरुषों को अगर चैन से रहना है तो अपने प्रेमी का नाम रटते रहना चाहिए.

  1. वह अपनी क्यों चलाता है बस

अगर कोई लड़का या पुरूष सिर्फ अपनी सुनता है और अपनी ही चलाता है तो यह देखते ही लड़कियां बैचेन और बेकरार हो जताई है. इनको लगता है कि ऐसे लड़के के साथ यह जीवन कैसे बितायेंगी? इससे मुश्किल कोई हालात महिलाओं के लिए नहीं होता है. ऊपर से अगर ऐसे लड़के से शादी हो रखी हो तब बेकरारी की हद ही हो जाती है.

  1. आपका मोबाइल उनके लिए फ्री रहे

महिलायें हमेशा अपने पुरुष पर अपना हक़ जताती हैं. वह नहीं चाहती हैं कि कोई और उनके पुरूष पर राज करें या इनके आस-पास भी भटके. इसीलिए अब वह आपके फ़ोन से आप पर नजर रखती हैं. आपका मोबाइल फ़ोन अगर ज्यादा व्यस्त रहता है तो इससे वह बेकरार होने लगती हैं. इसलिए अपना फोन उनके लिए हमेशा खाली रखें.

  1. जो मैं बोलूं वो सबसे बेस्ट

लड़कों को लड़कियों से जुबान नहीं चलानी चाहिए. खासकर अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी से तो भूलकर भी कुछ ना बोलें. वह जो बोलती हैं वही बेस्ट है ऐसा सोचकर चलना ही अच्छा रहता है. अगर कोई पुरुष ऐसा नहीं सोचता है और अपने साथी को बार-बार टोकता है तो इससे उनकी बैचेनी बढ़ जाती है और वह बेकरार हो जाती हैं.

तो अब उनको बेकरार और बैचेन करने की गलती आप ना करें. यहाँ बताई गयी बातों को याद रखें और उन्हें अमल में लायें.

क्योकि दुर्घटना से बेहतर सावधानी ही होती हैं.