ENG | HINDI

बॉलीवुड से पंगा लेने के बाद जानिए क्या कर रहे हैं यह पाकिस्तानी सितारे !

पाकिस्तानी सितारे

पाकिस्तानी सितारे एक्टिंग, सिंगिंग किसी भी चीज़ में बॉलीवुड स्टार्स से कम टैलेंटेड नही हैं और इस बात का सबूत वह पहले ही बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर के दे चुके हैं. फवाद खान, आतिफ असलम, माहिरा खान कुछ ऐसे नाम हैं जिन्होंने हमारे देश के लोगों का दिल जीता और बेहद पॉपुलर बने. लेकिन इन सितारों को भारत में देखे हुए काफी समय बीत गया है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ समय पहले भारत पाकिस्तान के बीच हुए विवादों के कारण पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड ने काम देने से इनकार कर दिया था और कई स्‍टार्स ने खुद ही भारत आने से मना कर बॉलीवुड से दुशमनी मोल ले ली.

आइए आपको बताते हैं कि अब क्या कर रहे हैं ये पाकिस्तानी सितारे –

पाकिस्तानी सितारे –

फवाद खान

“कपूर एन्ड सन्स” में नजर आ चुके फवाद खान ने बॉलीवुड में काम करने से मना कर दिया था. फवाद अब अपनी पत्नी सदफ के साथ मिलकर उनकी क्लोथिंग ब्रांड “सिल्क” पर मेहनत कर रहे हैं. साथ ही वह पाकिस्तानी रिएलिटी शो ‘पेप्सी बैटल ऑफ़ बैंड्स को जज भी कर रहे हैं.

अली ज़फर

बॉलीवुड से नाता तोड़ने के बाद अली जफर ने हाल ही में अपनी पहली पाकिस्तानी फिल्म ‘तीफा इन ट्रबल’ पूरी की है. इसके अलावा वह कोक स्टूडियो से पाकिस्तान में छाए हुए हैं.

आतिफ असलम

आतिफ असलम अब अपनी एल्बम रिलीज़ कर रहे हैं. उनका इलियाना डीक्रूज के साथ आया गाना सब ही का मनपसंद बन च़का है. आतिफ यहीं नहीं बल्कि फवाद के साथ ‘पेप्सी बैटल ऑफ बैंड्स’ को जज कर रहे हैं.

इमरान अब्बास

अपनी बॉलीवुड के साथ आखिरी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद इमरान अब पाकिस्तान के सबसे पॉपुलर शो ‘मोहब्बत तुमसे नफरत है’ में काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड से पंगा लेने के बाद भी इन सितारों ने अभी तक हार नहीं मानी है. अब देखना यह होगा कि क्या आने वाले समय में वह फिर से बॉलीवुड में देखने को मिलेंगे या नहीं.

Don't Miss! random posts ..