ENG | HINDI

आपकी किस अदा को देखकर हो जाते हैं लड़के ज़्यादा रोमांटिक ?

लड़कों की पसंद

ख़ूबसूरत लड़की को हर लड़का देखता है. ये बात बिल्कुल ग़लत नहीं तो पूरी तरह से सही भी नहीं है.

जी हां, लड़कों की पसंद होती है. वो उसी लड़की को पलटकर देखते हैं, जिस पर उनका दिल आ जाता है.

तो आपको नहीं पता कैसी लड़कियां होती हैं वो. चलिए हम आपको बताते हैं लड़कों की पसंद –

लड़कों की पसंद – 

1 – सिंपल एंड स्वीट

ऐसा नहीं है कि हर बार लड़कों को सेक्सी लड़कियां ही अच्छी लगती हैं. कई बार लड़कों को सिंपल सी दिखने वाली स्वीट लड़कियां बहुत पसंद आ जाती हैं. उनमें किसी तरह की बनावट नहीं होती, जो लड़कों को ज़्यादा आकर्षित करती है.

2 – टॉम बॉय

अगर आब तक आपने अपने दिल में ये बिठा रखा है कि लड़के तो मेकअप वाली लड़कियों को ही पसंद करते हैं, तो आप बिल्कुल ग़लत हैं. जी हां, आजकल के लड़कों को मेकअप से भरी लड़कियां कम और टॉम बॉय वाली ज़्यादा पसंद आती हैं. इसका कारण है लड़कियों का रफ एंड टफ होना.

3 – लड़कों जैसी

ज़माना बदल गया है. अब वो मतवाली चाल चलने से कुछ होने वाला नहीं. लड़के भी चाहते हैं कि लड़कियां ऐसी हों, जो उन्हें हर तरह से सपोर्ट कर सकें. वो ऐसी लड़की को अपने जीवन में पाना चाहते हैं, जो उन्हीं की तरह हर काम कर ले और किसी तरह का बोझ न हो.

4 – परफेक्ट आउटफिट वाली

ऐसे भी कई लड़के होते हैं, जिन्हें परफेक्ट ड्रेस वाली लड़कियां पसंद आ जाती हैं. वेल ड्रेसअफ वाली लड़कियों को देखकर इनके दिल में कुछ-कुछ नहीं, बल्कि बहुत कुछ होने लगता है. तो अगर आपकी आदत कुछ ऐसी है, तो आप लड़कों को पसंद आ सकती हैं

5 – इंप्रेसिव कम्यूनिकेशन

जो लड़कियां बहुत ही इंप्रेसिव तरीक़े से बात करती हैं, वो लड़कों के दिल में बड़ी ही आसानी से जगह बना लेती हैं. लड़कों को ऐसा लगता है कि बस वो बैठकर इस तरह की लड़कियों की बातें सुनते रहें.

ये है लड़कों की पसंद – तो देखा आपने किस तरह की लड़कियां आसानी से लड़कों के दिल को घायल कर देती हैं. बस, आप भी कुछ इसी तरह पेश आइए और लड़कों के दिल में घर बनाइए.

 

Don't Miss! random posts ..