ENG | HINDI

बिग बॉस का इस बार का सबसे बड़ा ड्रामा क्या?

Bigg-boss

तो कमर की पेटी बाँध लो, बिग बॉस का मौसम फिर से आ चुका है!

अब तेज़ हवाएँ चलेंगी, तूफ़ान आने की भी आशंका है और ज़्यादा ही गज़ब हुआ तो भड़कते शोलों के साथ बर्फ़-सा ठंडा पानी बरसायेंगे यह बिग बॉस के प्रतियोगी!

लेकिन खेलेगा कौन इस बार के सीज़न में? और ऐसा क्या ख़ास होने वाला है जो आज तक नहीं हुआ?

देखो यारों, बिग बॉस मशहूर है या तो ऐसे प्रतियोगियों के लिए जिन्होंने जीवन में कुछ ख़ास हासिल नहीं किया और अपना करियर बनाना चाहते हैं जैसे कि अरमान कोहली, कमाल आर ख़ान, डॉली बिंद्रा वगेरह या फिर ऐसे जिन्होंने बहुत धूम मचाई और थोड़ी और पब्लिसिटी के लिए अंदर आ गए, जैसे कि सनी लियॉन!

इस बार भी अटकलें लगनी शुरू हो गयी हैं और जिनका नाम सबसे ऊपर लिया जा रहा है वो हैं राधे माँ!

जी हाँ, वही राधे माँ जिनकी छोटी-छोटी स्कर्ट में तसवीरें थोड़े दिन पहले ही हर अखबार के मुख्य पन्ने पर थीं और जिन्हें दहेज के सिलसिले में पुलिस स्टेशन के चक्कर भी काटने पड़े! वैसे तो वो अपने भक्तजनों के साथ पूजा-अर्चना या जो भी प्रवचन वो करती हैं, उस में लगी हुई हैं लेकिन अगर वो बिग बॉस में आ गयीं तो धमाका पक्का है!

सोचिये, मॉडल्स और एक्ट्रेसेस उनके आगे पानी भरेंगी और घर के अंदर के मर्द उनसे जाने कौनसा ज्ञान पाने की होड़ में लग जाएँगे!

सबसे ख़ास बात तो यह है कि सुनने में आया है कि उनका छोटा बेटा बॉलीवुड में एक फ़िल्म में हीरो बनकर आ रहा है! तो और क्या चाहिए, माँ का प्रचार और बेटे की फ़िल्म की मुफ्त की पब्लिसिटी, हो गया सोने पर सुहागा!

इसके अलावा जिनका नाम लिया जा रहा है वो हैं संत गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसान! पहचाना? अरे यह वही गुरु-बाबा हैं जिन्होंने पिछले दिनों ख़ुद ही एक फ़िल्म बना कर रिलीज़ की थी जिसका नाम था, मैसेंजर ऑफ़ गॉड! यह फ़िल्म लिखी भी उन्होंने, डायरेक्ट भी की, प्रोडूसर भी वही थे और जनता को टार्चर करने के लिए एक्टिंग भी ख़ुद ही की थी!

अब सुना है उसी फ़िल्म का सीक्वेल बना रहे हैं! वो कितनी बड़ी यातना होगी हम सबके लिए यह कह पाना मुश्किल है लेकिन बिग बॉस में आ गए तो मज़ेदार एंटरटेनमेंट पक्का है!

बस एक बात का डर है कि कहीं बिग बॉस एंटरटेनमेंट से हट कर प्रवचन देने वाला शो ना बन जाए!

वैसे इसकी संभावना कम है क्योंकि कौन जनता है कि यह राधे माँ या संत इंसान वाक़ई में साधू-संत हैं या इनका कोई और रूप भी है जो बिग बॉस के घर के अंदर तीन महीने रहने के बाद निकल आएगा!

ऐसा हो जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हुआ ही समझो!

बस अब इंतज़ार जल्द ही ख़त्म होगा! फिर लौटूंगा आपके पास नयी करारी ख़बर लेकर!

Don't Miss! random posts ..