ENG | HINDI

वॉशरूम में दोस्तों के साथ अपनी गर्लफ्रेंड के ये राज़ खोलते हैं लड़के !

वॉशरूम में लड़के

वॉशरूम में लड़के – अब वो ज़माना गया जब सिर्फ लड़कियां ही गॉसिप किया करती थीं।

अब तो लड़के भी गॉसिप करने में किसी से पीछे नहीं हैं। कहते हैं कि लड़कियां हमेशा एकसाथ वॉशरूम जाती हैं लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि लड़के वॉशरूम में क्‍या बाते करते हैं ?

अकसर वॉशरूम के अंदर लड़के अपना फोन लेकर जाते हैं और आपको बता दें कि उस समय वो अपने दोस्‍तों से कुछ खास बातें करते हैं।

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि वॉशरूम में लड़के क्‍या राज़ खोलते हैं।

वॉशरूम में लड़के ये काम करते है –

1 – गर्लफ्रेंड से बातें

घर में तो सबके सामने लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से बात नहीं कर पाते हैं। ऐसे में वो वॉशरूम के अंदर छिपकर अपनी गर्लफ्रेंड से प्‍यार भरी बातें करते हैं। इस मामले में लड़कियां थोड़ी ओपन होती हैं।

2 – ऑफिस पॉलीटिक्‍स

लड़के अपने बॉस की बुराई करने के लिए भी वॉशरूम में जाकर अपने दोस्‍तों से बात करतें हैं। वहीं इस जगह पर वो खुलकर ऑफिस की किसी हॉट लड़की की बातें भी शेयर करते हैं।

3 – इंटरव्‍यू की कॉल

अगर आप ऑफिस में हैं और अचानक आपको इंटरव्‍यू का कॉल आ जाता है तो आप ऑफिस के वॉशरूम में ही जाकर बात करेंगें। लड़के भी कुछ ऐसा ही करते हैं। लड़कों का मानना है कि पूरे ऑफिस में यही एक जगह है जहां वो अपने फैसलों को सिर्फ खुद तक ही सीमित रख सकते हैं।

4 – जुगाड़ की बातें

जुगाड़ से जुड़ी सभी तरह की बातें लड़के छिपकर वॉशरूम में ही करते हैं। वहीं अगर वो ये सब बाते सबके सामने करेंगों तो इससे उनकी छवि खराब हो सकती है। ऑफिस का वॉशरूम नौकरी से लेकर गर्लफ्रेंड तक के जुगाड़ के लिए सबसे सेफ जगह मानी जाती है इसलिए लड़के यहीं पर आकर अपनी पर्सनल बातें करते हैं।

तो ये सब बातें करते है वॉशरूम में लड़के – तो अब तो आपको पता चल गया ना कि लड़के वॉशरूम में इतनी देर तक क्‍या करते हैं।

Don't Miss! random posts ..