ENG | HINDI

लड़कियों को लड़कों की बॉडी पर क्या-क्या चाहिए और क्या-क्या नहीं! ये जान लेना ज़रूरी है!

male body

लड़कियों को रिझाने के लिए सिर्फ़ जिम जाना ही काफ़ी नहीं है!

अच्छी बॉडी बनाना तो ज़रूरी है ही, साथ ही में ये जानना भी ज़रूरी है कि उन्हें आपकी बॉडी पर क्या अच्छा लगेगा और क्या नहीं!

लड़कियों के मन की बात इन टिप्स के ज़रिये जान लो! फिर उन्हें आपके क़रीब आने से डर नहीं लगेगा:

1) चेहरे के बाल

दाढ़ी-मूंछ में कई आदमी अच्छे लगते हैं, रौबदार लगते हैं, कभी-कभी स्टाइलिश भी लगते हैं लेकिन लड़कियों को हमेशा ही ऐसे मर्द पसंद नहीं आते! हर लड़की की अपनी पसंद है लेकिन जहाँ सभी लड़कियों की बात की जाए तो इतना तय है कि अगर आपने दाढ़ी का ठीक से रख-रखाव नहीं किया है या वो हद से ज़्यादा बढ़ी हुई है और बिखरी सी हुई है तो वो किसी को भी पसंद नहीं आएगी! उसे ट्रिम रखिये, शेप में रखिये और फिर देखिये कमाल!

2) छाती और पेट के बाल

अब ये तो प्राकृतिक है लेकिन उसे कैसे रखना है ये तो आपके हाथ में ही है! अगर आपकी छाती भालू जैसी है तो भैया आज के ज़माने की कौन-सी लड़की उसे पसंद करेगी? और फिर आप अनिल कपूर भी तो नहीं हो, है ना? इसलिए ज़रा बालों को काबू में रखिये, लड़कियाँ भी आपकी बॉडी देखना चाहती हैं, बालों के कम्बल में लिपटी हुई बॉडी में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है!

3) पीठ के बाल

माना कि यहाँ किसी की नज़र ज़्यादा नहीं जाती और आप ख़ुद इसे संभाल भी नहीं सकते लेकिन जब आप अपनी गर्लफ्रेंड को गले लगाएँगे तो उन्हें लगना चाहिए ना कि वो किसी मर्द को गले लगा रही हैं, किसी टेडी बेयर को नहीं!

4) अंडरआर्म्स

विश्वास करो यारों, अंडरआर्म्स में बाल होना मर्दानगी का सबूत नहीं है! बल्कि आपकी दिक्कतें बढ़ती ही हैं क्योंकि पसीने की समस्या आपकी ही बढ़ेगी और किसी भी लड़की को आपके पास आने में संकोच ही होगा! और कितने डिओडोरेंट या परफ्यूम लगा लोगे?

5) गुप्तांगों के बाल

ये सबसे ज़रूरी है दोस्तों क्योंकि वो ज़माने गए जब आपको लगता था कि सिर्फ़ लड़कियों को इसकी ज़रुरत है और लड़के कैसे भी हों चल जाएगा! अगर आप चाहते हैं कि हर किस्म का सेक्स आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एन्जॉय कर सकें तो ज़रा शेविंग हर जगह की होनी चाहिए! कुछ नहीं तो ट्रिमिंग तो अत्यंत आवश्यक है!

तो ज़रा इन बातों पर ध्यान दो, अपनी ग्रूमिंग करो और फिर देखो कैसे लड़कियाँ तुम्हारे पास खींची चली आएँगी! और अगर पहले से ही हैं, तो कहीं नहीं जाएँगी!

Don't Miss! random posts ..