ENG | HINDI

किसी लड़के के पास से गुजरने पर लड़कियों के मन में आते हैं ऐसे ख्‍याल

आमतौर पर देखा गया है कि लड़कियों के पास से गुज़रने पर लड़के कमेंट करते हैं या उनके बारे में एक-दूसरे से बात करते हैं लेकिन क्‍या आप ये जानते हैं कि लड़कियों का मन भी किसी हैंडसम लड़के के पास से गुज़र जाने पर मचल जाता है।

जी हां, ये सच है कि लड़कियां भी लड़कों के पास से गुज़रने पर कुछ अलग फील करती हैं और जिस तरह लड़के किसी लड़की के बारे में कई तरह की बातें सोचते हैं वैसे ही लड़कियां भी लड़कों को लेकर सोचती हैं।

लड़के हमेशा किसी लड़की के पास से गुज़रने पर ना जाने क्‍या-क्‍या सोचने लगते हैं लेकिन लड़कियां भी किसी से कम नहीं होती हैं। इतना ही नहीं जब सारी सहेलियां एकसाथ इकट्ठी हो जाती हैं तो लड़कों का खूब मज़ाक बनाती हैं।

आज हम इसी बात से पर्दा उठाने जा रहे हैं कि लड़कों के पास गुज़रने पर लड़कियों के मन में क्‍या और कैसे विचार आते हैं और क्‍या वो भी इस मामले में लड़कों की तरह सोचती हैं।

लुक्‍स के बारे में

जैसे लड़कों की नज़र सबसे पहले लड़की के चेहरे पर जाती है वैसे ही लड़कियों का ध्‍यान सबसे पहले लड़कों की लुक्‍स पर जाता है। लड़कों को देखकर सबसे पहले लड़कियां सोचती हैं कि दिखने में तो ये ठीक-ठाक ही लगता है या इसकी पर्सनैलिटी कितनी अच्‍छी है या फिर ये बहुत हैंडसम है।

पटाने का करता है मन

किसी हैंडसम लड़के के पास से गुज़रने पर लड़कियों का मन कभी कुंठा तो कभी आकांक्षा से भर जाता है कि काश उनका भी ब्‍वॉयफ्रेंड ऐसा होता या फिर उन्‍हें भी कोई हैंडसम लड़का प्‍यार करता। ये ख्‍याल अमूमन हर लड़की के मन में आता ही है।

कंपेयर करना

अकसर लड़कियां किसी अच्‍छे लड़के के पास से गुज़रने पर उसे अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से कंपेयर करने लगती हैं। वो सोचती हैं कि क्‍या से लड़का उनके ब्‍वॉयफ्रेंड से ज्‍यादा हैंडसम है या किसी भी चीज़ में उनसे ज्‍यादा बेहतर है क्‍या। लड़कियों की आदत होती है कि वो हर बात पर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को दूसरों से कंपेयर करने लगती हैं और यही ख्‍याल उनके मन में हर किसी हैंडसम और अच्‍छे लड़के को देखकर आता है।

लड़कों को लगता है कि सिर्फ वो ही किसी लड़की को देखकर आहें भरते हैं और कमेंट्स करते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। आजकल की लड़कियां काफी तेज-तर्रार हैं और वो भी किसी हैंडसम लड़के को देखकर उससे बात करने के लिए मचल उठती हैं।

अगर पास से गुज़र रहा हैंडसम लड़का उनका क्‍लासमेट या जान—पहचान में निकल जाए तो वो उससे बात करने के बहाने ढूंढने लगती हैं और फिर उसके सिंगल स्‍टेटस के बारे में जानने को उत्‍सुक हो जाती हैं।

लड़कियां भी हैंडसम लड़कों पर आसानी से फिसल जाती हैं। किसी भी हैंडसम या अच्‍छे लड़के के पास से गुज़रने पर लड़कियों के मन में भी कई तरह के ख्‍याल और बातें उठने लगती हैं और वो क्‍या हैं, ये तो हम आपको बता ही चुके हैं। अगर आपके मन में और भी कोई सवाल आता है ता नीचे कमेंट बॉक्‍स में लिखकर हमसे शेयर जरूर करें।

Don't Miss! random posts ..