ENG | HINDI

गर्मी में क्या खाना पसंद करती हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं ?

बॉलीवुड हीरोइनों का गर्मी का खाना

बॉलीवुड हीरोइनों का गर्मी का खाना  – ख़ूबसूरत बॉलीवुड हसिनाओं को देखकर अगर आप भी मन ही मन जल और सुलग रही हैं, ये सोचकर कि इतनी गर्मी में भी वो इतनी हॉट और कूल कैसे दिखती हैं, जबकि मेकअप करने में तो आप भी पीछे नहीं रहतीं, फिर ऐसा क्या है, जो उन्हें इतना अट्रैक्टिव बनाता है.

तो बात ये है कि गर्मी के मौसम में ये हीरोइनें खाती हैं कुछ बेहतर. क्या है वो,

आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड हीरोइनों का गर्मी का खाना क्या  है

बॉलीवुड हीरोइनों का गर्मी का खाना

1 – कटरीना कैफ़

गर्मियों में कटरीना बहुत ज़्यादा पानी पीती हैं और फल खाती हैं. कटरीना कहती हैं कि इस मौसम में उन्हें फल खाना और नॉन स्पाइसी फूड खाना पसंद है. तो अब से आप भी कुछ ऐसा ही खाइए.

what bollywood actresses eat in summer

2 – जैकलिन फर्नांडिस

लंका से हिंदुस्तान आकर आपके दिलों की धड़कन बढ़ाने वाली जैकलिन गर्मियों में सिर्पञ सलाद खाना पसंद करती हैं. अपने जिन की शुरुआत वो पपीते से करती हैं. इस हॉट सीज़न में ये है जैकलिन का हॉट अंदाज़.

बॉलीवुड हीरोइनों का गर्मी का खाना

3 – बिपाशा बासु

ओहो, तो ये है बिप्स का हॉट सीक्रेट. समर में वो खाने से दूर ही रहती हैं और हां, सिट्रिक फूड भी खाना पसंद नहीं करतीं. पूरी गर्मी वो वॉटरमेलन यानी तरबूज़ खाना पसंद करती हैं. इसके साथ ही वो बहुत पानी पीती हैं.

बॉलीवुड हीरोइनों का गर्मी का खाना

4 – यामी गौतम

काबिल की हीरोइन यामी गौतम की ख़ूबसूरती का राज़ क्या है, अब पता चला. गोरी यामी गर्मी में तरबूज़ खाना पसंद करती हैं. खूब सारा सलाद खाती हैं और खूब पानी पीती हैं. अगर आप अब तक ये सोच रही थीं कि यामी स्पाइसी फूड खाती हैं और मेकअप करने के बाद इतनी ख़ूबसूरत लगती हैं, तो आप ग़लत हैं. अब से आप भी ऐसा ही कीजिए.

बॉलीवुड हीरोइनों का गर्मी का खाना

ये है बॉलीवुड हीरोइनों का गर्मी का खाना  – गर्मी के दिनों में सुंदर और कूल दिखना हर कोई चाहता है, लेकिन रह पाना बहुत मुश्किल है. अब हीरोइनों के इस खाने का राज़ जानकर आप भी इसे अपना सकती हैं और पूरी गर्मी ख़ूबसूरत लग सकती हैं.