ENG | HINDI

वो कौन सी चीज़ है जिससे बहुत ज़्यादा आकर्षित होते हैं आमिर खान ?

अभिनेता आमिर खान

अभिनेता आमिर खान – बॉलीवुड में हीरो तो बहुत हैं, लेकिन आमिर खान की अलग ही पहचान है.

लाइम लाइट में बने रहने के लिए जहाँ बाकी स्टार छोटे-मोटे कैपेन करते रहते हैं, वें अभिनेता आमिर खान को इन सब की ज़रुरत नहीं पड़ती. आमिर साल में एक ही फिल्म करते हैं और उसका खुमार फैन्स पर पूरे साल बना रहता है.

अभिनेता आमिर खान की दंगल ने कई रिकॉर्ड बनाएं. अब आमिर की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इस फिल्म में आमिर का लुक ही ऐसा है, जो उन्हें बाकी की फिल्मों से लगा करता है. आमिर को न के बराबर ही किसी फंक्शन में देखा जाता है. आमतौर पर आमिर इन सब चीज़ों से बचाते हैं. आमिर अपनी फिल्मों के माध्यम से ही लोगों के दिलो में रचाते बसते है.

अभिनेता आमिर खान

अभिनेता आमिर खान को पसंद करने वालों के लिए ये बड़ी हैरानी वाली बात है कि आमिर को भी कोई चीज़ आकर्षित करती है. उम्र के इस पड़ाव पर जहाँ आमिर के पास सबकुछ है, भला ऐसी कौन सी चीज़ है, जो उन्हें आकर्षित करती है?

आमिर के फैन्स को हम ये बात बता दें कि आमिर को हर वो नयी चीज़ आकर्षित करती है, जो उन्होंने पहले कभी नहीं की. यहाँ बात फिल्मों से हो रही है. आमिर अपनी हर फिल्म में कुछ नया करते हैं. ये नयापन ही उन्हें आकर्षित करता है. आमिर खान को अपनी अगली फिल्म का किरदार अपनी ओर बहुत आकर्षित किया.

इस फिल्म में दर्शकों को एक अलग आमिर खान देखने को मिलेगा. अभिनेता आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये रोल उनके लायक नहीं था, लेकिन जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें लगा कि उन्हें ये नई चीज़ करनी चाहिए. इसके पीछे आमिर ने अपनी एक कमजोरी को बयां किया. आमिर ने कहा कि उन्हें जल्दी कोई चीज़ आकर्षित नहीं करती.

अभिनेता आमिर खान को अगर कोई चीज़ आकर्षित करती है, तो वो है अभिनय में नयापन. जैसे ही उन्हें कुछ नया दिखता है, वो उसके प्रति इस तरह बेचैन हो जाते हैं कि पूछिये मत.

बहरहाल आमिर का इस तरह से अभिनय के नएपन की ओर आकर्षित होना उनकी सफलता का राज़ है. अब देखना होगा कि अपनी इस आने वाली फिल्म में आमिर क्या नया लेकर आ रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..