ENG | HINDI

5 ऐसी चीजें जो लड़कों को आर. राजकुमार बना देती हैं ! तो अब करो प्रेमिका के साथ ‘अच्छी बात’

लड़की कैसे पटती है

लड़के हमेशा सोचते हैं कि लड़कियों को बहुत स्मार्ट या हैंडसम लड़के पसंद आते हैं.

आप भी अगर यही सोचते हैं तो आप गलत सोचते हैं क्योकि लड़कियों को स्मार्टनेस से कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है.

तो फिर लड़की कैसे पटती है?

लड़कियां अपनी खूबसूरती से प्यार करती हैं. साथ ही साथ लड़कियां हमेशा चाहती है कि उनकी खूबसूरती की रक्षा करने के लिए एक आर. राजकुमार लड़का उनके साथ रहे.

तो वह कौन-सी बातें हैं जो आपको आर. राजकुमार बना देती हैं.

लड़की कैसे पटती है? आज हम आपको यही बातें बताने वाले हैं जो आपके अन्दर होंगी तो कोई भी लड़की आपसे प्यार करने को राजी हो जाएगी-

1. दबंग लड़का सबको भाता

लड़कियां हमेशा से चाहती हैं कि उसका प्रेमी दबंग हो. वह अपनी बात अच्छे से सबके सामने रख सकता हो और वक़्त आने पर सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर सकता हो. लेकिन आजकल जिस तरह से लड़कों के अन्दर एक डर बनता जा रहा है वह लड़कियों को पसंद नहीं आ रहा है. अब आप ही बतायें कि पहले तो वह कई सालों तक प्यार करते हैं और शादी के मौके पर इधर-उधर की बातें कर, रिश्ता खत्म कर देते हैं. तो यह बात आपको आर..राजकुमार नहीं बनाती है.

2. आपका स्टाइल

हर लड़के का अपना एक स्टाइल होता है. स्टाइल का मतलब यह नहीं है कि आप सलमान खान नजर आये. अब आप ही देखो अक्षय कुमार का अपना एक स्टाइल है और सलमान खान का अलग. लेकिन सभी का एक स्टाइल हो है ही. लड़कियां इसी अदा और स्टाइल पर मरती हैं. आप खुद खोजें कि आपका क्या स्टाइल है.

3. प्यार करो तो सही से करो

लड़कियां शुरुआत में यही देखती हैं कि सामने वाला लड़का, मुझको कितना प्यार करता है. क्या यह प्यार दीवानगी की हद के पार है या सिर्फ दो-चार दिन की चांदनी है. अब आपको अगर आर..राजकुमार बनना ही है तो उससे प्यार करना सीखना भी चाहिए. प्यार ऐसे कीजिये जैसे कि उसको आज तक किसी ना किया हो. फिर देखिये कैसे आप उसके सपनों के राजकुमार बन जाते हो.

4. आपकी बातें हँसाने का काम करें

आपकी बातों से अगर कोई लड़की दुखी होती है या आपकी बातें नकारात्मक सोच से भरी रहती हैं तो याद रखिये आप ज्यादा दिन तक किसी लड़की के साथ रिलेशन में नहीं रह पायेंगे. आप हमेशा ऐसी बातें कीजिये, जिससे उनके होठों पर हँसी आ जाए. तब देखिए कैसे वह 24 घंटे आपसे ही बात करते हैं.

5. आपके पास एक जादू की छड़ी भी हो

लड़कियां हर दिन नई समस्या को लेकर अपने बॉयफ्रेंड के सामने हाजिर हो जाती हैं. अब अगर आप उनका हल नहीं खोज पा रहे हैं तो निश्चित रूप से आप उनके आर..राजकुमार नहीं बन सकते हो. आपके पास एक जादू की छड़ी जरूर होनी चाहिए जो सारी समस्याओं का हल बता सकती हो.

अब अगर आपके अन्दर यह 5 बातें आ जाती हैं तो आप किसी भी लड़की को घंटों में इम्प्रेस कर सकते हैं. लड़कियों को हमेशा अच्छी बातें पसंद आती हैं और तब बाद में आपके अन्दर का आर. राजकुमार गन्दी बात कर सकता है.

लड़की कैसे पटती है? इस सवाल के जवाब में मैं सिर्फ इतना कहूँगा कि पहले आपको अच्छी बातें ही करनी होंगी.

Don't Miss! random posts ..