ENG | HINDI

विदेशी कपड़ो की निंदा करनेवाले एक बार इन भारतीय कपड़ों पर भी जरुर ध्यान दें!

विदेशी कपडे बनाम देसी कपडे

भारत में रहने वाले ज्यादातर लोग लड़कियों में  विदेश कपड़ो के चलन पर अनेकों बातें बोलते हैं और ताने मारते हैं. लेकिन भारतीय लिबाश जितने खुले है विदेशी कपडे उतने खुले नहीं है.

बात बस इतनी सी है कि हम भारतीय कपड़ों का खुलापन बर्दास्त कर लेते हैं, लेकिन विदेशी कपड़ो के जींस पेंट में लड़कियों को देखना बर्दास्त नहीं कर पाते.

आइये जानते हैं और देखते हैं कौन से है वो भारतीय लिबाज जो काफी खुले है.

साडी

साडी को हम भारतीय संस्कृति का हिस्सा मानते है. साडी एक ऐसी वेशभूषा हैं जिसमें कमर का हिस्सा पूरा खुला होता है. कभी कभी तो साडी इतनी पतली होती है कि लगता है कुछ पहना ही न हो. चाहे कुछ भी बोलो लेकिन भारतीय कपड़ों में लड़कियां जितनी सेक्सी और हॉट लगती हैं, उतनी किसी भी लिबाश में नहीं दिखाई देती है.

saree

ब्लाउज

ब्लाउज  साडी के साथ पहने जाने वाला एक हिस्सा है लेकिन आजकल के ब्लाउज की डिजाईन किसी लड़की का बिना चेहरा दिखाए उसका  सेक्सी और हॉट लुक दिखा देता है.

blouse

सलवार शूट

सलवार शूट को हम सभ्य लिबाज मानते है. इस  लिबाश में  भले ही लड़कियां सभ्य और संस्कारी दिखाई दे, लेकिन सच तो ये है कि लड़कों को लड़कियां सबसे ज्यादा सेक्सी और हॉट इसी कपडे में दिखती है.

churidaar

घागरा चोली

घाघरा चोली भारतीय वेशभूषा में से ही एक है, जो ज्यादातर त्योहारों में पहना जाता है. लेकिन घाघरा और चोली के बीच में का गैप इतना ज्यादा होता है कि लड़की के शरीर को हद से ज्यादा हॉट बना देता है.

ghaghra-choli

शरारा

शरारा एक ऐसा लिबाश है जो पूरी तरह से बंद होते हुए भी शरीर की गोलाइयों को पूरी तरह से उजागर करते हुए एक अलग और बेहतरीन सेक्सी और हॉट लुक देता है.

sharara

हम विदेशी कपड़ों की चाहे जितनी भी निंदा करें, लेकिन भारतीय कपडे पूरे शरीर को ढककर भी जितनी खुली हुई होती है और जितना सेक्सी और हॉट लुक देती है उतना शायद ही किसी और लिबाश में दिखाई देता होगा.

Don't Miss! random posts ..