ENG | HINDI

इस लड़की की करतूत भरी फोटो देखकर होश उड़ जाएंगे आपके

अजीब तरह के लोग

इस दुनिया में बड़े अजीब अजीब तरह के लोग हैं.

आजका के लोग कुछ अलग हटकर करने में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि हमारे और आपके होश ही उड़ जाते हैं. उन्हें बस, इतना पता होता है की उन्हें सबसे अलग करना है. उन्हें इसी में अपना नाम कमाना है.

कुछ लोग अपने कान में बाल्टी लटका लेते हैं तो कुछ पानी की टंकी से कूद कर रिकॉर्ड बनाते हैं. कुछ अपनी जीभ पर एअर्रिंग्स पहन लेते हैं तो कुछ अपने बालों को इतना बड़ा कर लेते हैं कि उससे बड़े वाहन खिंच लेते हैं. ये सब क्रेजी लोग होते हैं. बस, रिकॉर्ड के नाम पर कुछ भी कर लेते हैं.

अजीब तरह के लोग

आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की की फोटो दिखाएंगे जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

ये लड़की बेहद सुंदर है और मेकअप भी की है, लेकिन इसका ये मेकअप किसी लडके के लिए नहीं बल्कि किसी जानवर के लिए है.

जी हाँ, सही सुना आपने. इस लड़की ने घंटों लगाया मेकअप करने में और जब लोगों ने देखा तो सामने उसका बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि एक जानवर था. वो भी ऐसा जानवर जिसे देखकर बड़े बड़े लोगों की चेहरे की हवाइयां उड़ जाती हैं. लोग इससे खौफ खाते हैं. पानी में रहने वाला ये जानवर अगर इंसानों को महसूस कर ले तो खाने में देर नहीं लगाता. वो इंसान की गंध को पहचान लेता है और उसे तुरंत अपने मज़बूत दांतों में दबोच लेता है. तुरंत उसकी लाइफ का द एंड कर देता है. इस जानवर को लेकर कई फ़िल्में भी बनी हैं, लेकिन सब में इसका भयावह रूप ही दिखाया गया है.

इसका नाम है मगरमच्छ. जी हाँ, ये मगरमच्छ भले ही आपको डराता हो, लेकिन ये लड़की उसके इतने करीब गई है कि लगता है कि ये कुछ नहीं करेगा. इतना ही नहीं. इस लड़की ने इसे किस किया. और इसके जबड़ों के बीच में एक फोटो रखकर उसे अपने दांत से निकाला भी. ये सब एक लाइव शो में हुआ था. इसे देखकर दर्शक अवाक रह गए थे.

आप ऐसा कुछ न करें, क्योंकि ये अजीब तरह के लोग है – हो सकता है कि उसने ट्रेनिंग लिया हो इसके लिए. आपका ये करना खतरनाक हो सकता है.

Don't Miss! random posts ..