ENG | HINDI

अजब ज्योतिष – महिलाओं के ये खास अंग बताते है उनके बारे में ये खास बातें!

अजब ज्योतिष

कुछ लोग चेहरा देख कर लोगों की फितरत बताने की बात करते है.

कभी ये बात मजाक लगती है तो कभी कभी भरोसा भी हो जाता है.

Women-body-Behaviour

सिर्फ चेहरा ही नहीं मानने वाले तो ये कहते है कि शरीर के अलग अलग अंगों को देखकर भी किसी के व्यवहार के बारे में बहुत कुछ बताया जा सकता है. ऐसा अजब ज्योतिष भी होता है.

तो आज हम ऐसे ही मानने वालों के अनुसार महिलाओं के अलग अलग अंगों के बारे में बताएँगे कि कौनसा अंग क्या बताता है.

आँखें 

Brown_eyes

यूँ तो कहते है कि आँखें भी होती है दिल की जुबान, बिन बोले कर देती है हालत ये बयां. शायद किसी लड़की के शरीर का सबसे खुबसूरत अंग आँखे ही होती है.

यदि कोई भूरी आँखों वाली लड़की मिले तो ज़रा बचकर रहना. कुछ लोगों का कहना है कि भूरी आँखों वाले चालाक और धोखा देने वाले होते है.

कमर 

sexy waist

कमर की एक लचक पर ना जाने कितने आशिकों के दिल पर छुरियां चल जाती है. कमर के रूप और आकार से भी कुछ लोग महिलाओं के बारे में कुछ खास बाते बता देते है.  जैसे कि पतली और लोचदार कमर वाली लड़की सौभाग्यशाली होती है. दूसरी ओर टेढ़ी मेढ़ी कमर वाली महिला तकलीफ देने वाली होती है.

पैर 

sexy_legs

कुछ ज्योतिषी हाथ की हथेली देखकर भविष्य बताते है तो कुछ अजब ज्योतिष पैर के तलवों को देखकर भी भविष्य और व्यवहार बताते है.
उनका मानना होता है कि जिस प्रकार हाथ की रेखाओं से भविष्य का पता चलता है उसी प्रकार पैर के तलवों से भी भविष्य का पता किया जा सकता है.

पलकें

Eyelashes

पलकें ना सिर्फ ख़ूबसूरती में चार चाँद लगाती है बल्कि ये आपके बारे में भी बहुत कुछ बताती है.
नीचे की ओर झुकी पलकों वाली महिलाएं सौम्य स्वभाव की होती है और हर रिश्ते को बेहतर ढंग से निभाती है. ऐसी महिलाएं सबको साथ लेकर चलने वाली होती है.

तो ये थी महिलाओं के अंगों के अनुसार उनके व्यवहार के बारे में कुछ जानकारियां.

अब ये अजब ज्योतिष कितना सही है और कितना गलत इसका निर्णय हम पढ़ने वाले पर छोड़ते है क्योंकि ये सब ऐसी बातें है जिनको मानने वाले मानते है और ना मानने वाले ऐसी बातों का मजाक उड़ाते है.

Don't Miss! random posts ..