ENG | HINDI

ये है बॉलीवुड के अजीब कपल, इनको देखकर कह सकते है प्यार अँधा होता है!

बॉलीवुड के अजीब कपल्स

बॉलीवुड के अजीब कपल्स – प्यार एक खुबसूरत फीलिंग है और हर किसी की इच्छा होती है कि उसको भी कोई बेइंतेहा प्यार करे।

अक्सर हमने सुना है कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाता है, लेकिन कुछ जोड़ियां नीचे ही बना ली जाती है जिनको देखकर लगता है कि बाकई में प्यार अंधा होता है। इसके कुछ उदाहरण तो हमारे सामने बॉलीवुड से भी है जहां कुछ कपल को देखकर ऐसा लगता है की बाकई में प्यार अँधा होता है क्योंकि ये कपल साथ में देखने पर बिल्कुल भी रब ने बना दी जोड़ी नही लगते है।

तो आप भी मिलिए बॉलीवुड के अजीब कपल्स से जिनको देखकर आपको यकीन हो जायेगा की प्यार अँधा होता है-

बॉलीवुड के अजीब कपल्स –

1.  ट्यूलिप जोशी और उनके हसबैंड-

बॉलीवुड की अभिनेत्री ट्यूलिप जोशी जितनी खुबसूरत दिखती है, उनके मुकाबले उनके हसबैंड के लुक में जमीन आसमान का फर्क नज़र आता है। ट्यूलिप की शादी कैप्टन विनोद नायर से हुई है। विनोद की हाइट ट्यूलिप से छोटी है, ऐसे में ये दोनों कपल देखने में लगते है बड़े ही अजीब।

बॉलीवुड के अजीब कपल्स

2.  जूही चावला और उनके हसबैंड-

बॉलीवुड की खुबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री जूही चावला की शादी बिजनेसमैन जय मेहता से हुई है। लेकिन जय, जूही से कुछ ज्यादा ही बड़े दिखते है। तस्वीर में देखकर आपको खुद यकीन हो जायेगा की बाकई में प्यार अँधा होता है।

बॉलीवुड के अजीब कपल्स

3.  फराह खान और शिरीष-

डायरेक्टर-कोरिओग्राफ़र फराह खान की शादी शिरीष कुंदर से 2004 में हुई थी, शिरीष फराह से करीब 8 साल छोटे है ऐसे में ये कपल भी साथ में अजीब लगता है।

बॉलीवुड के अजीब कपल्स

4.  श्रीदेवी और बोनी कपूर-

श्री देवी 52 साल की उम्र में भी खुबसूरत लगती है, लेकिन उनके हसबैंड बोनी कपूर 60 साल के है और वो काफी बुजुर्ग नज़र आते है ऐसे में ये कपल भी साथ में अजीब लगता है।

बॉलीवुड के अजीब कपल्स

5.  फरहान अख्तर और उनकी वाइफ अधुना-

बॉलीवुड के आल राउंडर कहे जाने वाले फरहान की शादी अपने से 7 साल बड़ी अधुना से हुई थी। ये जोड़ी भी साथ में काफी अजीब लगती है, हालाँकि पिछले साल फरहान और अधुना का तलाक हो चूका है।

बॉलीवुड के अजीब कपल्स

ये है बॉलीवुड के अजीब कपल्स – बॉलीवुड के इन कपल्स की ये तस्वीरें देखकर आपको यकीन हो गया होगा की बाकई में प्यार अँधा होता है।

Don't Miss! random posts ..