ENG | HINDI

85 किलो वजन घटाकर Fat से Fit हो गए कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, देखे तस्वीरें!

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ना सिर्फ अपनी जबरदस्त कोरियोग्राफी बल्कि अपने बढ़े हुए के लिए भी जाने जाते है।

वे अपने वजन की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहे है।

लेकिन अभी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिनको देखकर आप हैरान रह जायेंगे। जी हाँ जिस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का वजन उनकी पहचान बन चूका था वे अब पूरी तरह बदल गये है। दरअसल वे पिछले कुछ समय से वे अपने वजन को लेकर संजीदा हो गए थे और एक साल से भी ज्यादा समय लेकर खूब मेहनत की और पसीना बहाया।

जिसका नतीजा ये हुआ कि गणेश पूरे 85 किलो वजन कम करने में कामयाब रहे।

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य

अपने इस कायाकल्प पर गणेश का कहना है कि “ये मेरे लिए मुश्किल था, मैं पिछले एक-डेढ़ साल से अपने शरीर पर मेहनत कर रहा हूँ। मैंने 2015 में आई फिल्म ‘हे ब्रो’ के लिए 30-40 किलो वजन भी बढ़ाया था और उस समय मेरा वैट 200 किलो के आसपास हो गया था, अब उसी वजन को कम करने की कोशिशे चल रही है। उन्होंने आगे बताया कि मुझे ये करना ही था, एक फिट शरीर को हासिल करना ही मेरे लिए मोटिवेशन था।”

उन्होंने आगे बताया कि “मेरी सोच थी कि मुझे वजन घटाने को एक चैलेंज की तरह लेना था, लोगों ने गणेश आचर्य को केवल मोटा ही देखा है और मैं वो इमेज तोड़ना चाहता था। मैंने अब तक 85 किलो वजन कम कर लिया है और मैं काफी शानदार महसूस कर रहा हूँ। गणेश ने कहा कि मैं ओवरवेट होने के बाद भी डांस कर लेता था लेकिन अब मेरे डांस में एनर्जी डबल हो गई है और मैं इस फर्क को साफ महसूस कर पा रहा हूँ।”

बाकई में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है।

लोगों ने उन्हें शुरू से ऐसे ही देखा है और आज जब वे लोगों के सामने नए अवतार में हाजिर है तो सब हैरान है।

फिलहाल गणेश आचार्य अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन का विडियो यूट्यूब पर अपलोड करने का प्लान बना रहे है, ताकि बाकी लोगों को भी इससे इंस्पिरेशन मिल सके।

Don't Miss! random posts ..