ENG | HINDI

आई लव यू कहने में हिचकते हैं तो इस तरह करें अपने प्यार का इज़हार

प्यार का इज़हार

प्यार का इज़हार – बहुत से लोग आज के समय में भी अपना इश्क ज़ाहिर नही कर पाते हैं।

अक्सर लोग रिजेक्शन के डर से I love you बोलने से घबराते हैं, जिसके कारण उनका प्यार अधूरा ही रह जाता है लेकिन वह हार नहीं मानते और अपना इश्क ज़ाहिर करने के नये-नये तरीके आज़माते हैं जिसमें वो ज्यादातर नाकामी ही पाते हैं।

यदि आप भी किसी को I love you बोलने से घबरा रहे हैं तो ये टिप्स आपके जरुर काम आ सकते हैं।

1. आज के समय में किसे अपनी तारीफ सुनना पसंद नहीं होता। जब भी आपको मौका मिले तो जिसे आप पसंद करते हैं उसकी बात-बात पर तारीफ करना न भूलें। जब भी वह आपको अपनी ज़िन्दगीका कोई महत्वपूर्ण किस्सा सुनाए तो बड़ी रुचि के साथ उन्हें सुनें ताकि उन्हें एहसास हो कि आपको उनसे बात करना कितना पसंद है।

2. आपने सुना तो होगा ही की जुंबा की बातें कभी-कभी आंखें भी जाहिर कर देती हैं। जब भी आप उनसे मिलें तो आई कॉन्टैक्ट बनाएं और अपने प्यार का इज़हार अपनी आंखों के ज़रिए कर दें।

5. उन्हें ये अहसास दिलाएं कि वो आपकी ज़िन्दगी में कितने महत्वपूर्ण हैं और ऐसा करने के लिए अपने हर छोटे-बडे फैसले में उनकी राय लें। ताकि उन्हें भी यह अहसास हो कि आपकी जिन्दगी में उनकी कितनी अहमियत है।

4. जब भी कहींबाहर घूमने जाएं तो उनका विशेष ध्यान रखें। सड़क पार करवाते समय उनका हाथ थाम लें, भीड-भाड वाले इलाके में उन्हेंह अकेला ना छोडें। ऐसा करने से उन्हेंआपके साथ सुरक्षित महसूस होगा।

5. यदि वो फिल्म देखने केशौकीन हैं तो उन्हें किसी अच्छी जगह फिल्म दिखाने ले जाएं और लौटते समय कहीं खाना खिला कर लाएं।

ये है प्यार का इज़हार करने के तरीके – उम्मीद है कि आपको यह टिप्स पसंद आए होंगेंऔर यदि आप भी उनमें से हैं जो अपने प्यार का इज़हार करने से घबराते हैं तो यह तरीके जरुर आज़माएं।

Don't Miss! random posts ..