ENG | HINDI

पति को प्रेगनेंसी की खबर देने के मजेदार तरीके

प्रेगनेंसी की खबर

प्रेगनेंसी की खबर – जब किसी महिला को पता चलता है कि वो प्रेगनेंट है तो वो सातवें आसमान पर होती है। उस समय वो जो महसूस करती हैं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। प्रेगनेंसी की खबर सबसे पहले होने वाली मां को ही पता चलती है। फिर जब  पति व करीबियों को बताने की बारी आती है तो शब्द ही नहीं मिल पाते हैं।

मुझे आज भी याद है जब मेरी दोस्त को मुझे यह गुड  न्यूज सुनानी थी, तो वो बहुत देर तक इशारों में बात समझाने की कोशिश करती रही।

अब सोचिए पति को इतनी बड़ी गुड न्यूज देनी है तो इसे बताने का तरीका भी कुछ खास होना चाहिए ना?

जब आप क्रिएटिव तरीके से उन्हें गुड न्यूज देंगी, तभी उनकी खुशी फूट-फूटकर बाहर निकलेगी।

तो चलिए आपको बताते हैं पति को प्रेगनेंसी की खबर देने के मजेदार तरीके –

प्रेगनेंसी की खबर –

आपने अपने पतिदेव को जब भी टीशर्ट्स या शर्ट्स गिफ्ट किए होंगे, उन्हें खुशी ही मिली होगी। लेकिन अगर उन्हें इस तरह मैसेज लिखी हुई टी शर्ट मिलेगी तो ये डबल खुशी का मौका होगा और वो खुशी से उछल पड़ेंगे। साथ ही टी शर्ट पर मैसेज लिखने के लिए आपको कई सारे आइडियाज भी मिल जाएंगे।

प्रेगनेंसी की खबर

बेबी के जन्म लेने के बाद तो उनकी कई सारी तस्वीरें ली जाएंगी और उनमें से कुछ को फ्रेम भी करवाया जाएगा। लेकिन उसके आने से पहले ही ऐसी फ्रेम के जरिए अपने पार्टनर को गुड न्यूज देना कितना कमाल का आइडिया है।

अरे, ये तो बहुत ही कातिल तरीका है। आज तो प्लेट में खाने के साथ ही इतनी बड़ी गुड न्यूज भी मिलेगी, ऐसा पति परमेश्वर सोच ही नहीं सकते।

प्रेगनेंसी की खबर

अपने पार्टनर को गुड न्यूज देने का यह एक बहुत ही पॉपुलर तरीका है। आप उनकी किसी भी फेवरेट डिश (स्वीट डिश हो तो बेहतर) पर लिखकर या साइन लगाकर उन्हें यह खुशखबरी दे सकती हैं। यकीन मानिए इस बार उन्हें अपनी फेवरेट डिश कुछ ज्यादा ही टेस्टी लगेगी।

प्रेगनेंसी की खबर

अगर आपको सरप्राइज  देना है पर ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी है तो आप प्रेगनेंसी किट को अच्छे से गिफ्ट की तरह पैक करके भी अपना काम चला सकती है।

आप उनके साथ गेम भी खेल सकती है। उन्हें कहिए कि किसी शीट या कागज पर आप दोनों एक-दूसरे के लिए कुछ अच्छा लिखेंगे। दोनों को ही इसे छुपकर लिखना होगा और फिर 3 गिनती पर दोनों साथ में अपना मैसेज दिखाएंगे। है ना मजेदार तरीका?

प्रेगनेंसी की खबर

यदि आप प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट को थोड़ा ट्रिकी बनाना चाहती है तो यह भी एक कमाल का तरीका है। इसका एक प्लस पॉइंट यह भी है कि इसमें आपको ना ज्यादा टाइम लगने वाला है और ना ही ज्यादा मेहनत।

प्रेगनेंसी की खबर

आप अपने शू रैक में आप दोनों के जूते-चप्पलों के साथ ही बेबी के क्यूट से फुटवेयर्स लाकर भी रख सकती हैं। जब उनकी इन पर नजर पड़ेगी तो थोड़ा दिमाग लगाने के बाद उन्हें बात समझ आ ही जाएगी।

प्रेगनेंसी की खबर

यदि आपका पहले ही कोई बच्चा या बच्चे हैं तो आप उनकी मदद से भी नए मेहमान के आने की खुशखबरी दे सकते हैं। बच्चे के साथ आप कई तरह के क्यूट एक्सपेरिमेंट्स कर सकते हैं।

प्रेगनेंसी की खबर

प्रेगनेंसी की खबर देने के तरीके – आपको भी अपने पार्टनर को गुड न्यूज देने के ये आइडियाज पसंद आए होंगे। तो बस फिर जब आपका टाइम आएगा तो जो भी तरीका सही लगे, उसे आजमा लीजिएगा।

Don't Miss! random posts ..