ENG | HINDI

अमीर लड़कियों को पटाने के लिए दुनिया भर में आज़माए जाते हैं ये तरीके

अमीर लड़कियों को पटाने के तरीके

अमीर लड़कियों को पटाने के तरीके – जिस तरह हर लड़की चाहती है कि उसका बॉयफ्रेंड बहुत अमीर हो ताकि उसकी हर ख्वाहिश पूरी कर सके. उसे महंगे गिफ्ट दे सके, उसी तरह लड़के भी हमेशा अमीर लड़कियों की पटाने की कोशिश करते हैं.

अमीर लड़कियों के शौक से लेकर पसंद और लाइफस्टाइल सबकुछ बाकी से काफी अलग होता है. इसलिए इन्हें पटाना थोड़ा मुश्किल कोता है. कई लोकप्रिय मैगजीन्स और कई नामी मीडिया हाउस ने इस बारे में कई चीजों को पब्लिश किया हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक लड़के हमेशा खुद से अमीर लड़की से ही शादी करना चाहते हैं. अमीर लड़कियों को पटाने के तरीके आज़माते हैं.

अमीर लड़कियों को पटाने के तरीके –

  1. हावभाव

न्‍यूयॉर्क के मैनहट्टन स्थित प्रोफेशनल विंगमैन थॉमस एडवर्ड के अनुसार, अमीर लड़की को डेट करने मे सबसे बड़ा हाथ हावभाव का होता है. अगर अमीर लड़कियां अपने से कम पैसे वाले लड़कों को डेट करती हैं तो उसमें सबसे अहम रोल अट्रैक्‍शन का होता है. अमीर लड़कियां अगर किसी लड़के के हावभाव से इंप्रेस हो गई तो उसके साथ डेट पर जाने के लिए तैयार हो जाती है.

अमीर लड़कियों को पटाने के लिए

  1. इमोशनल,फिजिकल और इंटलेक्‍चुअल सपोर्ट

अमीर लड़कियां हमेशा आपकी जेब ही नहीं देखती हैं. कई बार आपका इमोशनल, फिजिकल और इंटलेक्‍चुअल सपोटज़् आपके पैसे की कमी को पूरा कर देता है. अमीर लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद है जो हर बात में उसका सपोर्ट करें. उनकी हर बात सुनें.

अमीर लड़कियों को पटाने के लिए

  1. अमीरों की सर्किल को अपनाना

इसके लिए लोग अपनी लोकैलिटी छोड़ महानगरों में आकर रहना शुरू कर देते हैं. अमीरों की पार्टीज में शामिल होने लगते हैं. रियल एस्‍टेट जैसे कारोबार का हिस्सा बनने लगते हैं. अक्सर अमीर लड़कियों को पटाने के लिए लड़के अमीर लड़कों से दोस्ती करते हैं ताकि उसके ज़रिए अमीरों की पार्टी में जा सकें और लड़की से मिल सके.

अमीर लड़कियों को पटाने के लिए

  1. काम से प्रभावित

बहुत सी लड़कियां महिलाओं को आप क्या काम करते है या कितना कमाते हैं इस बात से फर्क नहीं पड़ता, वो सिर्फ ये देखती हैं कि आप उस काम को कितना प्‍यार करते हैं या महत्‍व देते हैं. तो अगर आप पूरी इमानदारी से कोई काम करते हैं, भले ही वो कम पैसे वाला हो तो अमीर लड़की आपकी तरफ आकर्षित हो सकती है.

अमीर लड़कियों को पटाने के लिए

  1. हाई प्रोफाइल पार्टीज भी है जरिया

अमीर लड़कियों को डेट करने की लिए वेस्टर्न कंट्री में प्रोफेशल्‍नस का भी इस्तेमाल किया जाता ह.। बहुत सी वेबसाइट भी इसमें लोगों की मदद करती हैं. इसमें आपको ऐसी जगहों पर जाना होता है, जहां अमीर लड़कियों से मुलाकात हो सके. इसमें हाई प्रोफाइल पार्टीज, आर्ट गैलरी, आर्ट शो या क्‍लासिकल कन्‍सर्ट शामिल हैं.

अमीर लड़कियों को पटाने के लिए

ये है अमीर लड़कियों को पटाने के तरीके – खैर अमीर हो या गरीब हर लड़की एक जैसी नहीं होती, किसी के लिए पैसे अहम होते हैं तो किसी के लिए लड़के का स्वभाव. इसलिए ज़रूरी नहीं कि हर लड़की एक ही तरीके से पट जाए.

Don't Miss! random posts ..