ENG | HINDI

एलियंस के पास हो सकते हैं ऐसे 5 हथियार जो कर सकते हैं पल में धरती तबाह

एलियंस के हथियार

एलियंस के हथियार – धरती और मानव जाति के लिए एलियंस एक बहुत बड़ा खतरा बनकर सामने आए हैं।

अगर पृथ्‍वी पर इंसानों को कोई तबाह कर सकता है तो वो हैं एलियंस क्‍योंकि एलियंस के पास कुछ ऐसी शक्‍तियां और हथियार हैं जो इंसानों की जिंदगी को पल में तबाह कर सकते हैं।

आइए जानते हैं एलियंस के हथियार – धरती को तबाह करने के लिए एलियंस क्‍या कुछ कर सकते हैं।

एलियंस के हथियार –

– एलियंस धरती को तबाह करने के लिए विश्‍व के तेल भंडारों और रिफाइनीज़ पर हमला कर उन्‍हें नष्‍ट कर देंगें। ऐसी स्थिति में तेल के बिना पूरी दुनिया में संकट बन जाएगा। ऐसे में मानव द्वारा निर्मित सभी मशीनें, वाहन और हथियार एलियंस के हमले का जवाब देने में विफल रहेंगें। इस तरह एलियंस को पृथ्‍वी पर आक्रमण कर उसे नष्‍ट करने में ज्‍यादा समय नहीं लगेगा।

– पृथ्‍वी पर कोई खतरनाक उल्‍कापिंड या क्षुद्र ग्रह को डाइवर्ट कर के भी एलियंस धरती पर तबाही मचा सकते हैं। ये उल्‍कापिंड या क्षुद्रग्रह इतने ताकतवर होंगें कि पृथ्‍वी से टकराने पर यहां रहने वाले लोगों का जीवन खत्‍म हो जाएगा।

– एलियंस अपने अंतरिक्ष यान या अपने उपग्रह को पृथ्‍वी के किसी हिस्‍से में शामिल कर न्‍यूट्रॉन्‍स की बौछार कर धरती का खात्‍मा कर सकते हैं। इससे पूरी पृथ्‍वी पर रेडिएशन फैल जाएगा और ऐसे में मनुष्‍यों का सांस ले पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

– एलियंस का पृथ्‍वी को नष्‍ट करने का सबसे अहम हथियार है कि वो कोई ऐसा जानलेवा रोग फैला सकते हैं जिसका इलाज इंसान को कभी समझ ही नहीं आएगा। गुपचुप तरीके से इस तरह रोग फैलने की वजह से पूरी मानव जाति धीरे-धीरे मौत की आगोश में सो जाएगी।

– पृथ्‍वी को अपने हिसाब से ढालने के लिए एलियंस यहां सैंकड़ों मशीनें उतारकर टैराफार्मिंग कर सकते हैं। इस कारण धरती के पर्यावरण में तेजी से बदलाव आएगा और ऐसे वातावरण में इंसान का सांस लेना भी मुश्किल हो जाएगा। इतनी सारी मशीनों को नष्‍ट करना इंसानी सेना के लिए नामुमकिन होगा।

ये हो सकते है एलियंस के हथियार – इस तरह अपने जानलेवा हथियारों और रणनीति से एलियंस धरती को तबाह कर सकते हैं। इंसान, एलियंस का मुकाबला नहीं कर सकता क्‍योंकि एलियंस के पास कई तरह की पॉवर्स हैं।

Don't Miss! random posts ..