ENG | HINDI

उर्वशी रौतेला के ये वर्कआउट वीडियोज़ देखकर कल ही शुरु कर दोगे जिम

उर्वशी रौतेला के ये वर्कआउट वीडियोज़

उर्वशी रौतेला के ये वर्कआउट वीडियोज़ – उत्तराखंड की वादियों में बला की खूबसूरती देखने को मिलती है और इसका एक उदाहरण है बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला। हनी सिंह के गाने ‘लव डोज़’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली उर्वशी रौतेला की खूबसूरती को देखकर लोग अपनी नज़रें उनसे हटा नहीं पाते हैं।

अब तक उर्वशी कई फिल्‍मों और गानों में नज़र आ चुकी हैं, साथ ही वो कई सौंदर्य प्रतियोगिता भी जीत चुकी हैं। उर्वशी ना सिर्फ खूबसूरत हैं ब‍ल्कि उनकी बॉडी भी बहुत फिट और टोंड हैं।

उर्वशी रौतेला के ये वर्कआउट वीडियोज़ –

अकसर उर्वशी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक्‍सरसाइज़ करते हुए वीडियोज़ डालती रहती हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड की इस सुपरहॉट एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के ये वर्कआउट वीडियोज़ दिखाने जा रहे हैं।

मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी उर्वशी अपने आप को फिट रखने के लिए रोज़ जिम जाती हैं और खूब सारा वर्कआउट भी करती हैं।

अपने वर्कआउट की वीडियोज़ अकसर उर्वशी अपने इंस्‍टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वो रोज़ वर्कआउट करती हैं।

इंस्‍टा पर शेयर करने वाली वीडियोज़ में उर्वशी कैप्‍शन देती हैं कि उन्‍हें खुद को फिटनेस चैलेंज देना बहुत अच्‍छा लगता है।

उर्वशी को वर्कआउट ही नहीं बल्कि डांस करना भी बहुत पसंद है। वो एकदम बिंदास डांस करती हैं। उनका एक-एक स्‍टेप बताता है कि उन्‍हें डांस से कितना ज्‍यादा प्‍यार है।

खबरों की मानें तो इन दिनों उर्वशी बैले डांसिंग सीख रही हैं।

आपको बता दें कि इस खूबसूरत एक्‍ट्रेस का जन्‍म उत्तराखंड के नैनीताल में हुआ है। स्‍कूल के दिनों से ही उर्वशी ने मॉडलिंग करना शुरु कर दिया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्वशी महज़ 17 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स इंडिया बन गईं थीं। इसके बाद ससाल 2011 में उन्‍हें मिस अूरिज्‍म क्‍वीन ऑफ द ईयर का खिताब हासिल हुआ। साल 2011 में उर्वशी मिस एशियन सुपर मॉडल का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

उर्वशी ने बॉलीवुड फिल्‍मों में डेब्‍यू सनी देओल के साथ ‘सिंह साहब दि ग्रेट’ फिल्‍म से किया था। इस मूवी में उर्वशी सनी देओली की पत्‍नी बनी थीं। इसके बाद ही उर्वशी ने हनी सिंह की लव डोज़ एल्‍बम साइन की थी। इसके अलावा उर्वशी मस्‍ती के सीक्‍वल ग्रेट ग्रैंड मस्‍ती में भी नज़र आ चुकी हैं।

उर्वशी चाहे डांस करें या वर्कआउट, एक्टिंग करें म्‍यूजिक एल्‍बम उन्‍हें हर अवतार में पंसद किया जाता है। आप भी एक बार उर्वशी को देख लेंगें तो बाकी सब अभिनेत्रियों को भूल जाएंगें। बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि उनके पास इंजीनियर बनने का मौका था लेकिन वो कोई ऐसा करियर चुनना चाहती थीं जिसमें कॉम्‍पीटिशन और मेहनत दोनों ही ज्‍यादा हों। इसीलिए उर्वशी ने मॉडलिंग को चुना और इसी में अपना करियर भी बनाया।

खूबसूरत और इंटेलिजेंट तो उर्वशी थीं ही इसमें किस्‍मत का भी उन्‍हें साथ मिल गया और वो बॉलीवुड एक्‍ट्रेस बन गईं। अब भी उर्वशी कई सारे प्रोजेक्‍ट्स पर काम कर रहीं हैं।

ये है उर्वशी रौतेला के ये वर्कआउट वीडियोज़ – वैसे देखा जाए तो उर्वशी जितनी खूबसूरत हैं और अब तक बॉलीवुड में उन्‍होंने जितना काम किया है उस हिसाब से उन्‍हें उतनी लोकप्रियता और सफलता अब तक नहीं मिल पाई है।