ENG | HINDI

लड़कियों को देखने के बाद लड़कों के मुंह से कौन सा शब्द निकलता है ?

सुंदर लड़की

सुंदर लड़की – हर उम्र का एक अंदाज़ होता है. बच्चे अपनी दुनिया में जीते हैं और बूढ़े अपनी.

इन दोनों के बीच का जो सफ़र है उसे जवानी कहते हैं. जवानी एक ऐसा सफ़र है जो बहुत ही सुहाना होता है. इस सफ़र को हर लड़का और लड़की एन्जॉय करना चाहते हैं. यही वो उम्र है जब लड़के लड़कियों को देखने के बाद कई तरह से कमेन्ट करते हैं.

ऐसा नहीं है कि हर बार लड़के कुछ अच्छा ही कहते हैं. वो पहला शब्द जो लड़के लड़कियों को देखते ही बोलते हैं, वो बहुत ख़ास होता है. ये इस बात पर निर्भर करता है कि सामने वाली लड़की कितनी सुंदर, हॉट या फिर बेकार है.

जब भी कोई सुंदर लड़की किसी लड़के के सामने से गुज़रती है तो लड़के के मुंह से पहला शब्द निकलता है…

वाह क्या माल है. लड़का कितना भी पढ़ा-लिखा क्यों न हो, लेकिन वो मन ही मन ऐसा कहता है. जब दोस्तों के साथ होते हैं तो लडके यही बात तेज़ से कह देते हैं और बाकी लड़के भी मुंह बाए जाती हुई सुंदर लड़की को देखते रहते हैं.

इसके विपरीत अगर कोई लड़की थोड़ी भी बेकार है. या हम यूँ कह लें कि उसके अंदर आजकल की लड़कियों वाली स्टाइल नहीं है और वो सलवार कमीज़ में है, तो लड़कों के मुंह से पहला शब्द निकलता है कि आंटी टाइप है. नहीं चलेगी.

कई बार कुछ लड़कियां शादीशुदा औरतों की तरह सज धजकर मार्किट जाती हैं. ऐसी लड़कियों को देखकर लड़कों के मुंह से पहला शब्द निकलता है कि शादी मटेरियल है. कुछ लड़के ऐसी लड़कियों का कई दिन तक पीछा भी करते हैं. सबकुछ पता लगाते हैं उनके बारे में.

जो लड़कियां लड़कों को घास नहीं डालती, उन्हें देखकर और उनके जाने के बाद लड़के कहते हैं कि मेरी टाइप की नहीं है. ये वो इसलिए कहते हैं, क्योंकि उनकी इन्सल्ट करके लड़कियां चली जाती हैं.

तो गर्ल्स अब से अगर कोई लड़का आपको देखे तो तुरंत आप खुद को देखें कि आप कैसी लग रही हैं. इससे आपको समझ आ जाएगा कि लड़के ने आप पर किस तरह का कमेन्ट किया.

Article Tags:
·
Article Categories:
संबंध