ENG | HINDI

यह क्रिकेटर ट्विटर पर बैठकर कमा लेता है लाखों रूपए !

वीरेंदर सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेंबाज रहे वीरेंद्र सहवाग यानी वीरू इन दिनों ट्विटर की दुनिया में धमाल मचाए हुए हैं.

ट्विटर पर अपनी गतिविधियों से उन्होंने पिछले छह महीने में करीब 30 लाख रुपये कमा चुके हैं. उनके ट्विटर पर होने वाले कंमेंट से आजकल नोट बरस रहे हैं.

जबकि एक समय था कि जब वीरेंदर सहवाग अपने जोश और जुनून में बल्लेबाजी करते थे तो उनके बल्ले से रनों की बारिश होती थी. लेकिन आजकल जब वीरेंदर सहवाग यानी वीरू क्रिकेट से दूर है तो वे ट्विटर की दुनिया में तहलका मचाए हुए हैं.

वीरेंदर सहवाग

आपको जानकर हैरानी होगी कि वीरेंदर सहवाग ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर्स में शुमार हैं.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सहवाग इन दिनों ट्विटर के मैदान पर उसी प्रकार जमकर चैके-छक्के लगा रहे हैं जैसे कभी वे क्रिकेट के मैदान में लगाते थे.

उनका बल्ला न तो पहले रूकता था और अब न उनके शब्द रूकते हैं. वीरू का वहीं बेधड़क अंदाज ट्विटर पर भी जारी है. अपने मजेदार अंदाज के चलते ट्विटर पर उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. अपने ट्विटर अकाउंट से वीरू अपने प्रशंसकों को खुश तो कर ही रहें हैं पर इसके साथ ही ये ट्वीट्स उनके लिए भारी-भरकम रकम भी जुटा रहे हैं.

आए दिन सहवाग मजेदार ट्वीट जरूर करते रहते हैं. उनके ये ट्वीट उन्हें खबरों में बनाए रखते हैं. सहवाग के इन ट्वीट्स को काफी लाइक और रीट्वीट मिलते हैं. इस समय इस माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर उनके 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

खुद सहवाग ने बताया है कि बतौर कॉमेंटेटर भी अपनी जिंदगी का लुत्फ उठा रहे हैं. उन्होंने कहा, पिछले छह महीनों में अपने ट्वीट्स से मैंने करीब 30 लाख रुपये कमाए हैं.

वह अपनी इस कामयाबी पर काफी खुश हैं. उन्होंने भी ट्विटर पर मस्ती मजाक के अंदाज में ही शुरुआत की थी लेकिन वक्त के साथ-साथ उनके ट्वीट फनी होते गए.

अब उन्होंने वीरू के फंडे नाम से यू-ट्यूब पर चैनल भी शुरू किया है. यहां भी उनका मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है.

Article Categories:
विशेष