ENG | HINDI

आज फिर तुम पर प्यार आया है… बेहद और बेसुमार आया है…

पिछले साल जब एक दिवसीय क्रिकेट में सबसे तेज़ ६००० रन बनाने वाले विराट कोहली ने दर्शकों की दीर्घा में बैठी अपनी प्रेमिका को हेलमेट निकालकर बैट को ऊपर उठाते हुए और उसके सहारे फ्लाइंग किस दिया तो, मीडिया में हडकंप मच गया.

इस तरह से दुनिया के सामने अपने प्यार को दर्शाने वाले अमूमन वो पहले भारतीय बन गए.

विराट कोहली के इस आत्मविश्वास को कुछ लोगों ने सराहा तो कुछ ने इसकी निंदा की, लेकिन इस युवा खिलाड़ी पर कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ा. पड़ता भी क्यूँ, अपनी प्रेमिका को ही तो किस भेजा, किसी और को तो नहीं.

विराट कोहली अपनी प्रेमिका अनुष्का शर्मा को अपने हर टूर पर साथ ले जाने लगे, लेकिन जल्द ही उनकी ये लकी चार्म उनके लिए अनलकी होने लगीं. विराट लगातार सात पारियों में ५० का आंकड़ा पार नहीं कर पाए. अब क्रिकेट जगत में उनके और अनुष्का के रिश्ते को लेकर लोग तरह-तरह की बातें करने लगें. बात तो यहाँ तक उड़ी कि अब विराट क्रिकेट खेलना भूल चुके हैं और अब तो सिर्फ प्रेम गेम खेल रहे हैं.

हालाँकि विराट के ये ख़राब फॉर्म ज़्यादा दिन तक नहीं चला.

वो जल्द ही अपने पुराने फॉर्म में लौट आए. श्रीलंका दौरे पर जब वो कप्तान बनकर ३ मैचों की टेस्ट सिरीज़ खेलने गाएँ तो मैदान पर लोगों को दूसरा ही विराट दिखा.

इस दौरे पर विराट कोहली भारत की तरफ से सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बैट्समैन निकले. इस सीरीज में विराट ने २३३ रन बनाकर अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया. इतना ही नहीं २२ साल बाद टीम को श्रीलंका में सीरीज़ जिताने वाले हीरो भी बनें.

इस जीत को वैसे तो विराट अपने टीम के साथ सेलिब्रेट किया, लेकिन कहीं न कहीं वो अपनी महबूबा अनुष्का शर्मा को दर्शकों की दीर्घा में मिस कर रहे थे. हम विराट की भावनाओं को समझ रहे थे. उनके दिल से यही आवाज़ आ रही थी कि काश उनकी अनु वहां होतीं और वो अपने इस हीरो को जीतते हुए देखतीं. साथ ही विराट भी एक बार फिर से उनसे भरी महफ़िल में अपने प्यार का इज़हार करते.

मगर ये हो न सका और बेचारे विराट कोहली का दिल येही गाना गुनगुना रहा था…  आज फिर तुम पर प्यार आया है… बेहद और बे सुमार आया है…..

Don't Miss! random posts ..