ENG | HINDI

विराट कोहली की प्यास अपने देश के पानी से नहीं बुझती इसलिए पीते हैं इस देश का महंगा पानी !

विराट का पानी

टीम इंडिया के युवा और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की फैन फॉलोइंग सिर्फ क्रिकेट के प्रशंसकों के बीच ही नहीं है बल्कि लाखों लड़कियां भी विराट कोहली की दीवानी हैं.

इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली फिटनेस के मामले में किसी भी फिल्म स्टार से कम नहीं हैं.

मैदान पर अपने बल्ले का दम दिखानेवाले विराट असल जिंदगी में खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके इस चहेते युवा क्रिकेटर को भारत के पानी का स्वाद कुछ खास नहीं भाता है तभी तो वो विदेश से मंहगा और स्पेशल पानी मंगवाकर पीते हैं.

चलिए हम आपको बताते हैं कौन सा है विराट का पानी – विराट अपने लिए किस देश से पानी मंगाते हैं और खुद को फिट रखने के लिए वो कौन-कौन से जतन करते हैं.

फ्रांस से इंपोर्ट होता है विराट का पानी

विराट कोहली एक भारतीय हैं और टीम इंडिया की ओर से भारत के लिए क्रिकेट खेलते हैं लेकिन जब बात सेहत की आती है तो इस मामले में विराट जरा सी भी लापरवाही बरतने से बचते हैं.

यही वजह है कि विराट कोहली देश में मिलनेवाले पीने के पानी से अपनी प्यास नहीं बुझाते हैं बल्कि उनके लिए फ्रांस से बेहद ही खास प्रकार का पीने का पानी इंपोर्ट किया जाता है. विराट फ्रांस का एवियन पानी पीते हैं जो काफी खास होने के साथ ही काफी महंगा भी है.

विराट ऐसे रखते हैं अपनी डायट का ख्याल

विराट कोहली इंडिया के स्टार क्रिकेटर हैं ऐसे में जाहिर है कि वो खुद की फिटनेस पर उतना ही ध्यान देते हैं जितना कि अपने खेल पर.

खुद को फिट रखने के लिए विराट सुबह और शाम के वक्त जिम जरूर जाते हैं. इसके साथ ही विराट अपनी डायट का खास ख्याल रखते हैं.

विराट कोहली जंक फूड और तले-भूना खाना-खाने से परहेज करते हैं और हमेशा घर के खाने को ही प्राथमिकता देते हैं. लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते उन्हें अपनी मां के हाथ का बना हुआ खाना खाने का मौका बहुत कम ही मिलता है.

खबरों के मुताबिक विराट अपने क्रिकेट दौरे के दौरान लैम्ब चॉप और पिंक सैल्मन खाना ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि इनमें भरपूर मात्रा में प्रोटीन पाया जाता है.

विराट चॉकलेट ब्राउनी देखकर खुद को रोक नहीं पाते हैं क्योंकि उन्हें चॉकलेट ब्राउनी बेहद पसंद है. इतना ही नहीं विराट को फ्राइड चिप्स की जगह वीट क्रैकर्स खाना बेहद पसंद है.

ये है विराट का पानी – बहरहाल ऐसा लगता है कि विराट के लिए भारत का पानी सेफ नहीं है तभी तो वो खुद को हेल्दी रखने के लिए फ्रांस से मंगाए गए पानी को ही अहमियत देते हैं.

Don't Miss! random posts ..