ENG | HINDI

वैलेंटाइन डे से पहले विराट ने दिया अनुष्का को ये अनमोल गिफ़्ट

विराट का वैलेंटाइन गिफ्ट

विराट का वैलेंटाइन गिफ्ट – इंडियन क्रिकेट के तीनों फॉर्म के कप्तान विराट कोहली फॉर्म में रहते हैं, ये कहना ग़लत होगा, क्योंकि फॉर्म तो उनके लिए छोटा शब्द है.

फॉर्म तो उन खिलाड़ियों के होते हैं, जो कभी अच्छा और कभी बुरा खेलते हैं. विराट तो क्लास के खिलाड़ी हैं. वैसे कुछ ही दिनों में वैलेंटाइन डे है.

इस दिन को ख़ासतौर पर सेलिब्रेट किया जाता है.

विराट का वैलेंटाइन गिफ्ट – जी हाँ, विराट कोहली ने भी अपने वैलेंटाइन अनुष्का शर्मा को एक क़ीमती गिफ्ट दिया.

जी हां, एक ऐसा गिफ्ट, जो सिर्फ़ अनुष्का को ही नहीं, विराट का वैलेंटाइन गिफ्ट पूरी दुनिया को बहुत पसंद आया. विराट किसी ऐसे-वैसे तोहफ़े से दिल बहलाना नहीं जानते. अपने नाम की ही तरह वो गिफ्ट भी कुछ ऐसा ही देते हैं, जो पूरी दुनिया को भा जाए.

विराट का वैलेंटाइन गिफ्ट हैदराबादी स्टाइल में –

बात कुछ ऐसी है कि विराट इस इस ख़ास मौक़े को और भी यादगार बना देना चाहते थे, तभी तो वो गिफ्ट शॉप से गिफ्ट ख़रीदने की बजाय अपने बैट से एक ऐसा गिफ्ट दिया, जिसने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया.

हैदराबाद में बांग्लादेश के ख़िलाफ़ चल रहे पहले टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़कर इसे गिफ्ट के रूप में अनुष्का को गिफ्ट किया.

इतना बेहतर तोहफ़ा अनुष्का के लिए कुछ और हो ही नहीं सकता था.

अपना चौथा दोहरा शतक लगाने के साथ ही विराट ने दुनिया को ये जता दिया कि कप्तानी के बाद भी विराट प्रेशर को अपने आसपास भटकने नहीं देते. लगता है ये दोहरा शतक विराट ख़ासतौर पर अनुष्का के लिए ही जड़े हैं. अनुष्का अपने आनेवाली फिल्म फिलौरी को लेकर व्यस्त हैं और विराट अपने मैच में.

अनुष्का को इस बिज़ी शेड्यूल में भी ख़ुश करने का तरीक़ा विराट को मालूम है. उन्हें पता है कि उनके रनों की बौछार प्यार की बौछार के रूप में अनुष्का तक पहुंचती है.

हम आपको बता दें कि कई बार अनुष्का के ऊपर ये इल्ज़ाम लगता रहा है कि जबसे वो विराट के साथ जुड़ी हैं, विराट खेलना भूल गए हैं. अपनी गर्लफ्रेंड के ऊपर लगे इस इल्ज़ाम को मिटाने के लिए ही विराट लगातार दनादन रन बना रहे हैं. इससे एक ओर जहां वो नए रिकॉर्ड बना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अनुष्का की ओऱ से दुनिया को ये भी बताना चाहते हैं कि अनुष्का उनके लिए अनलकी नहीं, बल्कि लकी हैं.

विराट की इस भावना के बारे में अनुष्का को भी पता होगा.

उनको विराट का ये क़िमती तोहफ़ा ख़ूब पसंद आएगा. आख़िर रिकॉर्डों से भरा तोहफ़ा जो दिया है विराट ने.

Don't Miss! random posts ..