ENG | HINDI

अनुष्का का प्यार है खतरे में क्योंकि विराट कोहली को छीनना चाहती है ये महिला !

डेनियल व्हॉट

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली पर मर मिटनेवाली लड़कियों की कोई कमी नहीं है वहीं अनुष्का शर्मा के चाहनेवालों की भी लिस्ट काफी लंबी है. हालांकि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी से पूरी दुनिया वाकिफ है.

दोनों को लेकर हाल ही में ये खबरें आ रही थी कि जल्द ही विराट कोहली अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं. लेकिन इसके बीच एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर अनुष्का के रातों की नींद उड़ गई है.

खबर है कि अनुष्का के लवर विराट पर किसी और महिला की नजर पड़ गई है और वो उन्हें हर हाल में अनुष्का से चुराना चाहती है. आखिर कौन है ये महिला जो विराट को छीनने की कोशिश कर रही है

चलिए हम आपको बताते हैं.

विराट पर दिलो जान से फिदा है ये महिला क्रिकेटर

दरअसल इंग्लैंड की एक महिला क्रिकेट खिलाड़ी कोहली पर इस कदर फिदा हो गई हैं कि उन्होंने विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया है.

जी हां, इंग्लैंड क्रिकेट टीम की खास सदस्य डेनियल व्हॉट ये अच्छी तरह से जानती हैं कि विराट अनुष्का से प्यार करते हैं. बावजूद इसके उन्होंने ट्विटर पर विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया है. डेनियल ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘विराट कोहली मुझसे शादी करोगे’.

आपको बता दें कि विराट कोहली को इस महिला क्रिकेटर द्वारा प्रपोज किए जाने की यह खबर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि डेनियल व्हॉट ने विराट को लेकर पहली बार ट्विट किया है. इससे पहले भी वो कई बार विराट कोहली को लेकर ट्विट कर चुकी हैं.

विराट ने डैनियल को गिफ्ट किया था अपना बैट

खबरों की मानें तो विराट कोहली भी डेनियल को तोहफे में अपना बैट दे चुके हैं. विराट से मिले इस खास तोहफे की तस्वीर डेनियल ने ट्विटर पर शेयर की थी. जिसमें लिखा था कि उन्हें इस बैट से खेलने का बेसब्री से इंतजार है.

बताया जाता है कि साल 2014 में आईसीसी वर्ल्ड टी-20 मैच के सेमीफाइनल में विराट कोहली ने जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच जीता था तब डेनियल को विराट से मिलने का मौका मिला था और तभी से वो विराट की दीवानी हो गईं.

बहरहाल विराट के लिए डेनियल व्हॉट की इस दीवानगी को देखकर तो ऐसा लगता है कि वो उन्हें पाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि अनुष्का का प्यार खतरे में है.

Don't Miss! random posts ..