ENG | HINDI

इतनी बार खुद को बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड साबित कर चुके हैं विराट कोहली

बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड

बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड – हम सभी ने विराट कोहली के कई अफेयर्स के बारे में सुना है लेकिन खास बात ये है कि विराट अपनी हर गर्लफ्रेंड के साथ लॉयल रहे हैं. इनके जैसा बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड शायद ही कोई मिलेगा. विराट ने अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्‍का के लिए कई बार कुछ ऐसा खास किया है जिससे इन दोनों के रिश्‍ते की क्‍यूटनेस पता चलती है।

बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड विराट की ये हरकतें देखकर आपको भी उनसे प्यार हो जाएगा और क्या पता आप भी उनके जैसा जीवनसाथी पाने के सपने देखने लगें –

  1. विराट ने वैलेंटाइन्स डे पर अपनी पोस्ट के ज़रिए सभी लड़कियों का दिल जीत लिया था. उनका कैप्शन और फ़ोटो देख कर आप भी विराट जैसा ब्‍वॉयफ्रेंड चाहने के सपने देखने लगेंगी.
  2. जब उन्होंने बेहद प्यार से अनुष्का शर्मा की ओर आईपीएल स्टैंड में देखा और उन्हें फ्लाइंग किस पास की. इस बात पर भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मची थी.
  3. विराट की बिगड़ती परफॉर्मेंस की वजह इंटरनेट पर अनुष्का शर्मा को ठहराया जा रहा था. उस समय वो अपनी ग्रलफ्रैंड अनुष्का के लिए अपने फैन्स तक से भिड़ गए थे.
  4. इसके बाद विराट ने बड़े प्‍यार से अपने फैंस से माफी भी मांगी थी।
  1. सोशल मीडिया पर विराट ने अपने दिल की बात रखते हुए कहा था कि वो अनुष्‍का के साथ होने से खुद को दुनिया का सबसे खुशकिस्‍मत इंसान समझते हैं।
  1. वो अपनी ग्रलफ्रेंड को सबसे ज्यादा चीयर-अप करते थे. जिस बात को अनुष्का ने खुद भी माना है.
  1. उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ अनुष्का की फिल्म पीके देखकर सोशली उनका उत्साह बढाया था.
  2. विराट ने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने लिखा था कि अपनी मां के बाद अगर उनकी जिंदगी में कोई और महिला है जिसने उन्हें कुछ सिखाया है तो वो हैं अनुष्का शर्मा.
  1. युवराज सिंह की शादी के फंकशन पर उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर पंजाबी गानों पर डांस किया. दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी क्लोज़ नजंर आए.
  1. हाल ही में विराट और अनुष्‍का का एक विज्ञापन सामने आया है जिसमें विराट उम्र भर अनुष्‍का का साथ निभाने का वादा कर रहे हैं। ये ऐड सभी को काफी क्‍यूट लगा।

तो दोस्तों जहां तक हमे लगता है, अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड बनकर उसे दिखाए जरुर अपने अंदर छुपा कर ना रखें. ठीक उसी तरह जिस तरह विराट ने नहीं रखा.

Don't Miss! random posts ..