ENG | HINDI

कभी विराट कोहली भी पहुंचे थे बलात्कारी बाबा राम रहीम के पास आशीर्वाद लेने, देखे तस्वीरें और विडियो!

विराट कोहली बाबा राम रहीम के पास

विराट कोहली बाबा राम रहीम के पास – अभी हाल ही में 15 साल पुराने रेप के आरोप में दोषी करार दिए गए बाबा राम रहीम को 10 साल की सजा हुई है.

इन दिनों राम रहीम को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के फोटोज, वीडियोज और स्टोरीज शेयर की जा रही है. इन वीडियोज में एक विडियो ऐसा भी है जिसमे विराट कोहली बाबा राम रहीम के पास गए और आशीर्वाद लेते हुए नज़र आ रहे है.

कभी विराट कोहली भी पहुंचे थे बलात्कारी बाबा राम रहीम के पास

वैसे तो ये विडियो काफी पुराना है, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ तेज गेंदबाज आशीष नेहरा भी दिखाई दे रहे है. आपको बता दें पिछले साल एक इंटरव्यू में राम रहीम ने ये बात कही थी कि भारत के कप्तान विराट कोहली को उन्होंने ही गाइड किया है. इतना ही नहीं राम रहीम ने आगे कहा था कि वो (विराट) अपनी पारी को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाता था, तब मैंने उसे कड़ी मेहनत और प्रैक्टिस करने की सलाह दी और सिलेक्शन होने के बाद विराट ने उसे धन्यवाद किया था.

आपको बता दें कि इस विडियो में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा दिखाई दे रहे है.

इनके अलावा पूर्व विकेटकीपर और दिल्ली रणजी टीम के कोच विजय दहिया को भी राम रहीम से आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है.

हालाँकि इस बारे में विराट और आशीष नेहरा द्वारा मीडिया में कभी कोई बात नहीं कही गई है. खैर जो भी हो इस विडियो में विराट कोहली बलात्कारी बाबा से आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे है. वहीं अभी हाल ही में विराट कोहली ने एक रोती हुई बच्ची का विडियो सोशल मीडिया पर डाला था. जिसकों लेकर भी लोगों की कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई है जिसमे बताया जा रहा है कि विराट कोहली को ऐसे किसी बच्ची का विडियो शेयर नहीं करना चाहिए था.

तो आप भी देखियें विराट कोहली बाबा राम रहीम के पास उनके आशीर्वाद लेने वाला विडियो-

विराट कोहली बाबा राम रहीम के पास उनके आशीर्वाद लेते हुए –