ENG | HINDI

कुछ इस तरह शुरू हुई थी विराट और अनुष्का की लव स्टोरी !

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की प्रेम कहानी हमारे समय की सबसे चर्चित लव स्टोरी है.

उतार चढ़ाव भरी इन दोनो की लव स्टोरी अपने आप में किसी फिल्म की स्क्रिप्ट सी लगती है जो सबके सामने घट रही है. एक दौर ऐसा भी आया जब यह लगने लगा कि अब यह प्रेम कहानी खत्म हो गई है.

पर कुछ ही दिनों बाद यह कपल फिर से एक हो गया. इस कपल की प्रेम कहानी इसलिए और चर्चित रहती है क्योंकि दोनों में से कोई भी मीडिया से अपने रिश्ते को छुपाते नहीं हैं.

एक कपल के रूप में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक लंबा समय साथ गुजार लिया है. विराट और अनुष्का एक दूसरे से पहली बार एक एड शूट के दौरान मिले थे. इस दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा में दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे दोस्ती ने इश्क का रूप ले  और इन दोनो के इश्क ने कभी दुनिया की परवाह नहीं की.

विराट, अनुष्का के साथ कई कार्यक्रमों के रेड कारपेट पर नजर आने लगे. मीडिया भी इनके रिश्ते को चटकारे ले लेकर सुनाने लगा. मीडिया में भले ही इन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया पर कभी इसे छुपाने की भी कोशिश नहीं की. दोनो एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताने लगे. पर अचानक इन दोनो के रिश्ते में दरार आ गई.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्ते में क्यों दरार आई इसे लेकर कई तरह की अफवाहें उड़ीं. इस बीच विराट कोहली का प्रदर्शन खराब रहने लगा. कई क्रिकेट प्रशंसकों ने इसके लिए अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया. अनुष्का को जब सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा तो विराट ने खुलकर अनुष्का का पक्ष लेते हुए ट्रोल करने वालों पर अपनी नाराजगी जताई.

कहा जाता है कि इन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिश्ते में आई खटास की वजह विराट का अनुष्का के प्रति पोजेसिव होना था. विराट अब इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते थे जबकि अनुष्का अपे करियर को वक्त देना चाहती थी. कहा तो यह भी जाने लगा था कि विराट अनुष्का के हॉट फोटोशूट पर नाराजगी जाहिर करने लगे थे. वहीं कुछ लोगों का यह कहना था कि अनुष्का विराट के जरिए अपने छोटे भाई का क्रिकेट करियर संवारना चाहती थी. यह भी कि अनुष्का की फिल्म बॉम्बे वेलवेट में विराट का पैसा लगा था जो कि फ्लॉप हो गई जिसे लेकर दोनों में अनबन हो गई थी.

इन सब अफवाहों पर तब ब्रेक लगा जब विराट कोहली ‘We were on a Break’ कैप्शन की टी शर्ट पहने दिखे. इसके बाद दोनों को साथ डिनर करते हुए भी देखा गया.

सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे को टैग और कमेंट करने लगे हैं. संभवत: अब इन दोनो के बीच सबकुछ ठीक हो गया है.

हम आशा करते हैं कि इन दोनों के रिश्ते में फिर कोई खटास नहीं आएगी.