ENG | HINDI

मैच जीतने के बाद साथी खिलाड़ियों के साथ कुछ ऐसा करते हैं विराट कोहली !

मैच जीतने के बाद

मैच जीतने के बाद  – भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में हर खबर पढ़ने के लिए फैन्स बेक़रार रहते हैं.

खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ की खबर अगर किसी तरह से मीडिया के ज़रिए लीक हो जाए तो हर फैन इस कदर खुश होकर उसे पढता है, जैसे उसे कोई खजाना मिल गया हो.

आपकी उत्सुकता बढ़ाने के लिए हम लेकर आए हैं कुछ ऐसी ही ख़बर. इस खबर को पढ़कर आप खुश हो जाएंगे. अगर इंडिया कोई मैच जीतता है तो आप लोग ख़ुशी में पटाखे फोड़ने लगते हैं. ख़ुशी से झूम जाते हैं और न जाने कितने फ़ोन और मेसेज कर डालते हैं. कुछ लोग तो सोशल साईट पर इतने पोस्ट कर डालते हैं कि पढ़ने वाले परेशान हो जाते हैं.

मैच जीतने के बाद

हम आपको बताएंगे कि जब टीम इंडिया कोई मैच जीतती है, तो उनके कप्तान क्या करते हैं. मैच जीतन के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ऐसे ही शांत नहीं बैठते. विराट ने ये बात खुद ही मीडिया में बताई है.

विराट मैच जीतने के बाद अपने साथी खिलाड़ियों के साथ कुछ ऐसा करते हैं, जिसके बारे में इससे पहले उन्होंने कभी नहीं बताया. विराट ने कहा की मैच जीतने के बाद वो साथी खिलाड़ियों के साथ ड्रिंक करते हैं. अब वो ड्रिंक किसका करते हैं, ये तो हमें नहीं पता.

ड्रिंक के अलावा भी विराट बहुत कुछ करते हैं, लेकिन उसे वो नहीं बताए. विराट ने कहा कि खिलाड़ी होने के नाते इससे ज़्यादा चीज़ें तो मीडिया को नहीं बता सकते. वैसे विराट और क्या क्या करते हैं, उसे जाने की इच्छा तो बहुत हो रही थी, लेकिन अब जब वो बताए ही नहीं तो क्या फायदा.

वैसे एक बात तो है कि आज के खिलाड़ी पहले की अपेक्षा अब ज़्यादा मीडिया फ्रेंडली हो गए हैं तभी तो ड्रिंक जैसी बात भी वो धड़ल्ले से बोल देते हैं.

Don't Miss! random posts ..