ENG | HINDI

कुछ इस तरह से शुरू हुई थी अनुष्का और विराट की लव स्टोरी!

दुनिया के चुनिंदा बल्लेबाजों की श्रेणी में शामिल विराट कोहली ने बहुत ही कम समय में अच्छा खासा नाम कमाया है. विराट कोहली ने अपने खाते में रनों का भरमार लगा दिया है.

विराट के रन रेट से हर कोई हैरान है. अचंभित है. साल 2016 में कोहली ने आईपीएल टी-20 मे 800 से ज्यादा रन बना डाले, जिनमें चार शतक भी जड़े हैं.

एक सीजन में टी-20 में चार शतक लगाना साधारण बात नहीं है. लेकिन कोहली ने इसे संभव किया. नाम के अनुसार ही उन्होंने ‘विराट’ रुप में काम भी किया.

अपनी इन्हीं अदाओं से विराट न सिर्फ अपने फैंस की संख्या को बढ़ा रहे हैं. बल्कि अपने से नाराज लोगों को भी मनाने में कामयाबी हासिल कर रहे हैं.

हम बात कर रहे हैं विराट और अनुष्का की लव स्टोरी की- विराट और अनुष्का की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई

विराट और अनुष्का की लव स्टोरी

इन दोनों के बीच दूरी आ गई थी. लेकिन लगता है अब धीरे-धीरे यह दूरी खत्म होती जा रही है.

इसलिए तो रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु की जीत का जश्न मनाने के लिए अनुष्का और विराट एक रेस्टोरेंट में मिले और साथ मिलकर खाना भी खाया. इतना ही नहीं जापानी शैफ के लिए फोटो भी खिचवाएं. इन दोनों को एक साथ देखने के बाद लोगों को ये तो लग ही चुका है कि उनके बीच के सारे गिले-शिकवे खत्म हो गए हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया में विराट और अनुष्का के जितने चर्चे होते रहते हैं, उतने शायद किसी और कपल्स के नहीं होते. लेकिन दोस्तों क्या आपको पता है कि विराट और अनुष्का की लव स्टोरी की शुरुआत आखिर हुई कब थी?

ऐसी कौन सी चीज़ थी, जिसने इन दोनों को एक दूसरे के करीब ला दिया?

अलग-अलग क्षेत्रों से बिलोंग करने वाले ये चेहरे इतने करीब कैसे आए?

दोस्तों दरअसल ये दोनों स्टार एक शैंपू का विज्ञापन एक साथ किए थे. विराट और अनुष्का ने लैटिन अमेरिकी डांसिंग स्टाइल में शैंपू का प्रचार किया था और इस प्रचार के लिए उन्होंने काफी रिहल्सल भी किया. उसी विज्ञापन में ये दोनों एक दूसरे के करीब आए और धीरे-धीरे इनके बीच प्यार हो गया.

और तब से लेकर आज तक इनके बीच कभी प्यार, तो कभी तकरार का मौका आता रहता है.

ये है विराट और अनुष्का की लव स्टोरी – लेकिन कहते हैं ना कि  तकरार भी वहीं होता है, जहां प्यार होता है. तो हम भी आशा करते हैं कि इनका ये प्यारा सा रिस्ता आगे भी बना रहे.

Don't Miss! random posts ..