ENG | HINDI

हाथों में हाथ डाले आवार्ड फक्शन में एक दूसरे में डूबे दिखे विराट-अनुष्का

विराट अनुष्का –  ‘इश्क छिपता नही छिपाने से’

ये लाइन आजकल लव बर्ड विराट अनुष्का पर खूब जच रही है। वैसे तो इस कपल को चार साल हो गए रिलेशन में । लेकिन जो कैमिस्ट्री हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर आवार्ड के रेड कार्पेट पर देखने को मिली उसे देखकर तो सब हैरान रह गए ।

मीडिया से अक्सर परेशान रहने वाला कपल आवार्ड फंक्शन में हाथों में हाथ डाले एक के बाद एक पोज करता नजर आया । और जिस तरह मीडिया में इस कपल की तस्वीरें कैद हुई । उसे देखने के बाद मीडिया में सिर्फ विराट अनुष्का के ही चर्चे  हो रहे हैं।

विराट अनुष्का

विराट बलैक कलर की ड्रेस में नजर आए तो वही विराट के साथ अनुष्का  हाॅट रेड  कलर के काॅब्नेशन में नजर आई । इंडियन स्पोर्ट्स आॅनर आवार्ड का मौका था। आवार्ड फंक्शन में बङे बङे स्टार क्रिकेटर्स से लेकर बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज तक ने शिरकत की । लेकिन यहां तो सबकी नजरो में तो सिर्फ विराट अनुष्का छाए हुए थे। लोगो के रिस्पांस को देखकर ये कपल ब्लस भी खूब कर रहा था जो तस्वीरों में साफ जाहिर हो रहा है।

विराट अनुष्का

आपको बता दें हाल ही में विराट अनुष्का ने मान्यवर ब्रांड के लिए एड भी किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ । इस वीडियो में  विराट अनुष्का शादी की कसमें खाते नजर आए। इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने भी इस कपल की खूब तारीफ की थी और कहा था कि मैं इन दोनो के साथ एक फिल्म बनाना चाहता हूं। वैसे आपको बता दें कि ये कपल कुछ वक्त से  मीडिया में साथ नजर आ रहा है। वरना एक वक्त ऐसा भी था जब अनुष्का मीडिया में विराट के साथ आने में डरती थी। क्रिकेटर  सचिन तेंदुलकर की फिल्म वन मिलियन ड्रीम्स के प्रीमियर के दौरान भी अनुष्का ने विराट के साथ क्लिक से मना कर दिया था। क्योंकि उन्हें डर था कि कही सोशल मीडिया पर उन्हें फिर ट्रोल न होना पङे ।

दरअसल वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में विराट कोहली के जीरो पर आउट होने का कारण सोशल मीडिया के कुछ लोगों ने अनुष्का को ठहराया। जिसके बाद अनुष्का को ट्विटर, फेसबुक सब जगह खूब ट्रोल किया गया। जिसे अनुष्का इतनी टूट गई क उन्होंने  विराट से ब्रेकअप का मन बना लिया । लेकिन विराट ने सब ट्रोलर्स को मुहं तोङ जवाब दिया।  और अनुष्का को अपने ओर करीब कर लिया। जिस वजह से इस कपल का रिश्ता दिन प्रतिदन ओर मजबूत होता जा रहा है।